Delhi News: बीते 24 घंटों में दो हत्याओं से दहल उठी राजधानी, अब कॉलेज के बाहर लड़की की रॉड से मारकर हत्या, आरोपी फरार

Table of Contents

Delhi News Update

राजधानी दिल्ली(Delhi News) में बढ़ते आपराधिक मामले से इन दिनों लोग बहुत घबराये हुए हैं. इस दौरान आज एक बार फिर से एक भयवाह हत्याकांड की खबर सुर्ख़ियों में आ रही है. बताया जा रहा है कि मालवीय नगर स्थित कमला नेहरू कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की पर दिनदहाड़े ही कॉलेज के बाहर लोहे की रॉड से हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया गया है. फिलहाल वारदात की सूचना मिलते ही डीसीपी साउथ मौके पर पहुंचे हैं और उचित कार्रवाई की जा रही है.

Delhi News

मौके से फरार हुए आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

इस वीभत्स हत्यकांड की सूचना मिलते ही डीसीपी साउथ मौके पर पहुंच गए हैं. साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टपॉर्टम के लिए भी भेज दिया है. हत्या के आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद ही मौके से फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है कॉलेज और आसपास के लोगों से लगतार मौके का जायजा लिया जा रहा है.साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने का कयास लगाया जा रहा है.

Read More: GREATER NOIDA WEST की इस सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, लगाए ये गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

24 घण्टे के अंदर दूसरा हत्याकांड 

बता दें कि ये हत्यकांड बीते 24 घंटों में राजधानी दिल्ली का दूसरा हत्याकांड है. दरअसल बीते दिन ही दिल्ली के डाबरी इलाके में एक बिल्डर की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आरोपी ने खुद भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया. आरोपी और महिला एक दूसरे को पहले से जानते थे.