Delhi News: उत्तर प्रदेश के बाद कल राजधानी पर मंडराएगा तेज बारिश का संकट, मौसम विभाग ने दी ये बड़ी जानकारी

Table of Contents

Delhi News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) में लौटे मानसून ने जमकर कहर बरपाया है जिसके चलते आज 19 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया था. इसी कड़ी में राजधानी दिल्ली के मौसम का मिजाज (Delhi News Update)भी बदला बदला नज़र आ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो कल से दिल्ली में भी मूसलाधार बारिश देखने को मिलेगी।

Delhi Weather Forecast: Rainy Week Ahead as New Spell of Rain
Delhi Weather Forecast: Rainy Week Ahead as New Spell of Rain

मौसम विभाग ने दी ये बड़ी जानकारी

राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में सोमवार को हुई हलकी बूंदाबांदी के बाद अब कल से बारिश का दौरा शुरू को सकता है. इसकी जानकारी देते हुए मौसम विभाग ने बताया कि नई दिल्ली में कल यानी 13 सितंबर से बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी. कल यानी बुधवार को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की उम्मीद है. वहीं, नई दिल्ली में कल बादलों का डेरा रहेगा और हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. वहीं, गुरुवार को नई दिल्ली में में न्यूनतम तापमान 27 और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहेगा.

Read More: GREATER NOIDA NEWS: अथॉरिटी पर ताला जड़ने आये किसानों और पुलिस के बीच जोरदार झड़प, जानें क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद में इस हफ्ते नहीं खिलेगी धुप

राजधानी दिल्ली में बारिश का पूर्वानुमान करते हुए मौसम विभाग ने बताया कि ‘हालांकि गाजियाबाद में बारिश का पूर्वानुमान नहीं है लेकिन इस पूरे हफ्ते धूप से रहत रहने वाली है. आसमान में बादलों का डेरा रहेगा, लेकिन बारिश की गतिविधियां दर्ज नहीं की जाएंगी.’