Delhi BJP को राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने दिया नए कार्यालय की सौगात, कार्यालय को बताया संस्कार केंद्र

Table of Contents

Delhi BJP को राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने दिया नए कार्यालय की सौगात

आज BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने Delhi BJP के नए दफ्तर का भूमि पूजन किया। इस दौरान उन्होंने मौजूद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि “ये हमारे कार्यालय सिर्फ कार्यालय नहीं हैं, ये हमारे संस्कार केंद्र हैं। हमारे पार्टी कार्यालय वास्तव में हमारे कार्यकर्ताओं के लिए ‘संस्कार केंद्र’ हैं।”

JP nadda
JP Nadda

विपक्षी पार्टियां शून्य की ओर जा रहीं हैं- नड्डा 

आज करीब 36 साल के बाद दिल्ली बीजेपी के लिए दफ्तर का भूमिपूजन किया गया. इस दौरान राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं समेत हज़ारों की संख्या में कार्यकर्तागण मौजूद रहे. इस अवसर पर भाजपा के समस्त कार्यकर्तों को बधाई देते हुए नड्डा ने कहा कि “आज भाजपा के दिल्ली प्रदेश कार्यालय का भूमि पूजन हुआ, मैं अपनी और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं की ओर से इस अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। आज का दिन उन सभी लोगों को याद करने का भी दिन है जिन्होंने दिल्ली प्रदेश में भाजपा की लंबी यात्रा में अपना बहुत बड़ा योगदान दिया।”

bhoomipujan of bjp's new office in delhi
bhoomipujan of BJP’s new office in Delhi

यही नहीं दौरान विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ” हमारी पार्टी अन्य पार्टियों से अलग है। सारी पार्टियां विचार से शून्य की तरफ जा रही हैं जबकि हमारी पार्टी विचारों पर खड़ी है।”

Read More: GREATER NOIDA पहुंचे भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, गिनाई मोदी गवर्नमेंट की 9 साल की उपलब्धियां

2025 विधानसभा चुनाव इसी भवन से लड़ेगी भाजपा

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू) मार्ग पर बन रहे नये भाजपा मुख्यालय के बारे में बोलते हेउ कहा कि “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की दिल्ली इकाई का अपना कार्यालय भवन होने का पुराना सपना साकार हाने वाला है। सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए यह बहुत खुशी की बात है”. इस दौरान मुख्यालय के निर्माण कार्य पर बोलते हुए उन्होंने बताया कि “नये भवन का निर्माण कार्य अगले 18 महीने में पूरा होने की संभावना है और पार्टी 2025 का विधानसभा चुनाव इसी भवन से लड़ेगी। भाजपा ने यह भी तय किया है कि पार्टी कार्यकर्ताओं में भवन पर अधिकार होने की भावना को बढ़ावा देने के लिए शहर के सभी 10,000 मतदान बूथों के 10 से 15 लोगों से एक-एक हजार रुपये लिए जाएंगे।”