Delhi Murder Case:साक्षी हत्याकाण्ड को लेकर भाजपा नेता कपिल मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- दिल्ली में गली-गली चल रही ‘द केरल स्टोरी’

Table of Contents

Delhi Murder Case

बता दें की आज सुबह दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके से आई “Delhi Murder Case” खबर ने सभी एके होश उड़ा दिए हैं. दरअसल बीती रात सरेआम राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग हिन्दू लड़की साक्षी की निर्मम हत्या कर दी गई और इस वारदात को अंजाम देने वाले लड़के की पहचान साहिल के रूप में हुई है, जिसे यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि एक तरफ जहां इस गिरफ्तारी को लेकर प्रसिद्ध फिल्म मेकर ने अशोक पंडित ने पुलिस से तीखे सवाल पूंछे हैं वहीं दूसरी और भाजपा के दिग्गज नेता कपिल मिश्रा ने भी गिरफ्तारी के बाद जमकर निशाना साधते हुए पुछा कि “गली गली में कितनी केरला स्टोरी ?”

 Sakshi Murder Case By Sahil in Delhi
Sakshi Murder Case By Sahil in Delhi

कपिल मिश्रा ने ट्ववीट कर साधा निशाना

शाहबाद डेरी इलाके से एक नाबालिग लड़की की निर्मम हत्या का मामला सामने आने के बाद बड़े बड़े नेताओं ने इस भयावह काण्ड पर शोक जताया है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने भी प्रशासन पर जमकर ईषना साधते हुए इस घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि “ताज्जुब और डराने वाली बात यह है कि इस तरह की वारदात को राजधानी में बेखौफ होकर अंजाम दिया जा रहा है. एक नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल-कुचलकर मारा जा रहा है. हालात इतने खराब हैं कि दिल्ली में ही गली-गली में ‘द केरल स्टोरी’ जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. अभी हम श्रद्धा को न्याय दिलाने के लिए संघर्षरत थे ​कि एक और हिंदू नाबालिग लड़की की दिल दहलाने वाली हत्या ने सबको सन्न कर रख दिया है”

 Sakshi Murder Case By Sahil in Delhi
Sakshi Murder Case By Sahil in Delhi

यही नहीं इस घटना पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि “ये दर्दनाक हत्या दिल्ली में हो रही है. एक और नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल कुचल कर मारा जा रहा है…… मारने वाला साहिल s/o सरफ़राज़…… गली गली में कितनी केरला स्टोरी ?… श्रद्धा को अभी तक न्याय नहीं मिला और ना जाने कितनी और श्रद्धा इस हैवानियत का शिकार हर दिन बन रहीं हैं ”

 

 

 

गिरफ्तारी पर क्या बोल गए अशोक पंडित

Ashok Pandit Tweet
Ashok Pandit Tweet

बता दें कि साक्षी हत्यकांड के आरोपी साहिल को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है जिसकी जानकारी देते हुए पुलिस द्वारा एक फोटो भी शेयर की गयी जिसमें आरोपी बिना हथकड़ी के ही पुलिसकर्मी का हाथ पकडे नज़र आ रहा है वहीं उसके दुसरे हाथ में कलावा भी देखने को मिल रहा है. जिसके बाद से ही पुलिस द्वारा बिना हथकड़ी के ही ऐसे खूंखार अपराधी को गिरफ्तार करने को लेकर फ़िल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्ववीट कर सवाल किया है. इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “ऐसे अपराधी को बिना हथकड़ी और पुलिस कर्मी के पास हथियार न होने पर कैसे गिरफ्तार किया जा सकता है. अन्य पुलिस अधिकारी कहां हैं. क्या उसे हथकड़ी लगाकर पुलिस वाहन में नहीं बैठाया जाना चाहिए था.” यही नहीं इस ट्ववीट में आगे के और लाइन जोड़ते हुए उन्होंने लिखा कि “उसके और कसाब के बीच कलावा कॉमन है.”