Delhi Murder Case: जिहादी साहिल खान ने कबूला गुनाह, बोला-‘मैंने ही मारा’, इस्टाग्राम ने खोले कई गहरे राज

Table of Contents

Delhi Murder Case

बता दें की जिहादी सोच रखने वाले साक्षी के हत्यारे ने आज कोर्ट में अपने जुर्म को कबूल कर लिया है. इस बात की जानकारी देते हुए आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि आज Delhi Murder Case के आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया उसने अपने जुर्म को कबूला जिसके बाद कोर्ट ने हमें अपराधी की दो दिन की रिमांड सौंपी है.

Sakshi Murder Case Photo Delhi police Latest Update
Sakshi Murder Case Photo Delhi police Latest Update

दरिंदे साहिल खान का कबूल नामा

आज साक्षी हत्यकांड के आरोप साहिल खान को पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया गया था. मीडिया को इसकी जानकारी देने के लिए आज दिल्ली पुलिस द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग भी की गयी थी. इस दौरान इस केस की जानकारी देते हुए आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि “हमारी कोशिश रहेगी कि मजबूत चार्जशीट बनाएं, ताकि कोई अपराधी बच कर न निकल पाए. इसी कड़ी में हमने आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया। हमें दो दिन की रिमांड मिली है”.

इस दौरान जब मीडिया द्वारा कबूलनामे पर सवाल किया गया तो पुलिस ने बताया कि “साहिल को जब कत्ल का CCTV फुटेज दिखाया गया तो उसने यह बात कबूल ली है कि वीडियो में दिख रहा लड़का मैं ही हूँ, मैंने ही साक्षी को मारा है.” यही नहीं इस दौरान इस केस को लव जिहाद से जोड़ते हुए प्रश्नों के उत्तर देते हुए पुलिस ने बताया की तफ़्तीश के दौरान इस एंगल को भी ध्यान में रखते हुए जांच आगे बढ़ाई जा रही है.

 

इंस्टाग्राम ने खोला साहिल के क्रिमिनल माइंड का राज

दिल्ली के सिरफिरे दरिंदे साहिल खान ने जिस तरह से चाक़ू और पत्थर के लगातार वार से 16 वर्षीय साक्षी को मौत के घात उतार दिया उस वीडियो को जो भी देख रहा है वो इस हत्यारे के लिए फांसी की मांग कर रहा है. हालांकि समाज के कुछ कथित जत्थे का ये भी कहना है कि ये सब उसने फ़्रूटेशन औ रचनाक से आये बेकाबू गुस्से के कारन किया, लेकिन बता दें की शुरू से ही साहिल खान एक क्रिमिनल माइंड रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahil Khan (@sahi.lkhan3600)

इन दिनों सोशल मीडिया पर उसका ऐसा ही एक वीडियी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो साफ़ कहते हुए पाया जा रहा है कि ” दुनिया शांति से जीने नहीं देती ….. इसलिए आतंक उठाना जरूरी है.” इस विडिओ क्लिप को लोग इस समय जमकर शेयर कर रहे हैं और इस दरिंदे की फांसी की मांग कर रहे हैं.