Delhi Metro: DMRC कर्मचारियों के साथ दिल्ली पुलिस के 100 जवान करेंगे गश्त, अमर्यादित हरकतें होंगी बंद

Table of Contents

दिल्ली पुलिस के गश्त से रुकेगी Delhi Metro से आने वाली अश्लील हरकतें

बीते कुछ दिनों से Delhi Metro से आये दिन कोई न कोई अमर्यादित और अश्लील वीडियो सामने आ ही जाता था, फिर चाहे वो बिकनी गर्ल का वीडियो हो या फिर युवक और युवती के अश्लील हरकतों का वीडियो हो. वीडियो के सामने आते ही Delhi Metro के नाराज यात्रियों ने DMRC को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हुए इसके खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की थी.

Delhi Metro services to be curtailed on Airport Line Sunday for maintenance - The Economic Times

DMRC द्वारा उठाये गए सख्त कदम

इन दिनों जहां एक तरफ Delhi Metro मनोरंजन का एक साधन बना हुआ है जिसमें लोग सरेआम अमर्यादित हरकतें करने से नहीं कतरा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इन विडिओस के प्रसारित होने से दिन प्रतिदिन DMRC की बिगड़ती छवि से परेशान दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने हाल ही में मेट्रो में फ्लाइंग स्क्वॉड तैनात करने की घोषणा की थी. यही नहीं बीते दिन दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने दिल्ली पुलिस को भी इसके लिए पत्र लिखा था जिसमें डीएमआरसी के कर्मचारियों के साथ सौ पुलिस कर्मियों की तैनाती के बारे में लिखा गया था. जिसके बाद अब दिल्ली मेट्रो में डीएमआरसी के कर्मचारियों के साथ दिल्ली पुलिस भी गश्त करते नज़र आएगी।

बाँहों में बाहें डाल किस करते हुए वायरल हुई थी कपल की वीडियो

Delhi Metro
Delhi Metro

बीते हफ्ते दिल्ली मेट्रो की एक वीडियो ने जमकर सुर्खियां बटोरीं थी जिसमें मेट्रो की फर्श पर बैठा एक आशिक़ गोद में लेटी हुई अपनी प्रेमिका को बिना किसी संकोच सरेआम किस करने लगा. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर विराल होते ही लोग DMRC को जमकर ट्रोल करने लगे. एक युवक ने तो ट्ववीट करते हुए लिखा की क्या तुम जाग रहे हो?