Delhi Liquor Policy Scam: मनीष सिसोदिया के बाद आज Arvind Kejriwal को CBI का समन, CBI दफ्तर जाते समय राजघाट पहुंचे Arvind Kejriwal

Table of Contents

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें Delhi Liquor Policy Scam के मामले में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal CBI के दफ्तर में पेश होंगे। हालांकि अभी वो एजेंसी के दफ्तर जाते समय राजघाट पहुंचकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधी पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि दी और CBI दफ्तर के लिए रवाना हो गए।

 

Delhi Liquor Policy Scam में Arvind Kejriwal के साथ Bhagwant Mann भी जाएंगे CBI दफ्तर

दिल्ली शराब नीति केस में CBI द्वारा आज Arvind Kejriwal को दफ्तर में पेश होने का समन भेजा गया था। इस दौरान एजेंसी जाने से पहले उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। यही नहीं आपको बता दें की दफ्तर जाते समय केजरीवाल के साथ साथ पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Singh Mann समेत कई अन्य आप सांसद भी CBI दफ्तर जा रहे हैं।

 

Read More: PRAYAGRAJ: कुख्यात माफिया ATIQUE AHMED और अशरफ की गोली मारकर हत्या, 3 लोगों ने किया सरेंडर, जानें क्या बोले सीएम योगी

Delhi Liquor Policy Scam के मामले पर क्या बोले CM Kejriwal

वहीं अगर बात करें दिल्ली शराब नीति केस के इस मुद्दे पर Arvind Kejriwal द्वारा दिए गए बयान की तो आपको बता दे की उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से इस मामले पर बोलते हुए कहा है की “जब मैंने कुछ गलत नहीं किया है तो छिपाना क्या।” यही नही वीडियो में आगे उन्होंने कहा की “ये बहुत ताकतवर लोग हैं, किसी को भी जेल भेज सकते हैं, चाहे किसी ने कोई जुर्म किया हो या ना किया हो। कल से भाजपा के सारे नेता कह रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ़्तार करेंगे। शायद BJP ने CBI को मुझे गिरफ्तार करने का आदेश भी दे दिया है।”