Manish Sisodia की जमानत पर सुनवाई 21 मार्च तक टली, 7 दिनों तक ED की रिमांड में रहेंगे सिसोदिया

Table of Contents

जानें पूरी खबर

आज राउज एवेन्यू कोर्ट से एक बार फिर मनीष सिसोदिया को कड़ा झटका लगा है दरअसल कोर्ट ने Manish Sisodia को 7 दिनों के ईडी रिमांड पर भेज दिया है। अब बेल की सुनवाई को 21 मार्च तक टाल दिया गया है।

ED ने किया कोर्ट में किया दावा

आपको बता दें आज Manish Sisodia को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है की दिल्ली की नई शराब नीति में नियमों को बदलकर कुछ खास लोगों को 6% की जगह 12% का मार्जिन दे सीधा लाभ पहुंचाया गया है। आगे अपनी बात रखते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने कहा मनीष सिसोदिया से पूछताछ बेहद जरूरी है जिसके लिए उन्होंने कोर्ट से मनीष सिसोदिया की 10 दिनों की रिमांड मांगी थी। ईडी ने कोर्ट में 57 पेजों की रिमांड कॉपी के साथ रखी थी अपनी बात।

Read More: CM YOGI ने कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के घर जाकर मां के निधन पर शोक संवेदना की व्यक्त।

 

Manish Sisodia पर ईडी ने लगाए गंभीर आरोप

ईडी ने नई शराब नीति घोटाले के मामले में Manish Sisodia पर कोर्ट में बहुत से गंभीर आरोप लगाए हैं। एजेंसी का कहना है की मनीष सिसोदिया ने बहुत से डिजिटल सबूतों को नष्ट कर दिया है। मनीष सिसोदिया पर आगे बोलते हुए ईडी ने कहा की घोटाले की पूछताछ के दौरान वे गलत जानकारी देता हैं। इसके साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने Manish Sisodia और के कविता के संपर्क में रहने का भी जिक्र किया।

 

Manish Sisodia पर ईडी द्वारा की जा रही कार्यवाही पर बोले आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह

आप के नेशनल स्पोक पर्सन व राज्यसभा सांसद ने इस मुद्दे पर बीजेपी पे निशाना साधते हुए कहा की नफरत और द्वेष से भरे प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी भाजपा बिना किसी साक्ष्य के मनीष सिसोदिया को जेल में रखना चाहते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे बोलते हुए उन्होंने कहा जब Manish Sisodia के घर से छापे में कुछ नही मिला तो जमानत पर सुनवाई के एक दिन पहले ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कैसे कर लिया।