Delhi Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा जाफराबाद, अंधाधुंध गोलियों की चपेट में आये 4 लोग, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Table of Contents

Delhi Crime

कल देर रात करीबन 9 बजे दिल्ली का Jafrabad (Delhi Crime) अंधाधुंध गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. इस दौरान गोलियों की चपेट में आये 4 लोग बुरी तरह से घायल पाए गए जिन्हें जग प्रवेश चंद अस्पताल से जीटीबी रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है, फिलहाल अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है.

 Delhi Jafrabad Shooting Case
Delhi Jafrabad Shooting Case

गैंगवार का अंदेशा

बता दें कल देर रात दिल्ली के जाफराबाद से अंधाधुंध गोलीबारी की खबर सामने आयी है. इस ताबतोड़ फायरिंग की चपेट में आने से 4 युवक बुरी तरह से घायल बताये जा रहे हैं. हालांकि सूत्रों की मानें तो ये फायरिंग गंगवार की तरफ इशारा करती नज़र आ रही है. बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने छेनू गैंग के शूटर्स पर फायरिंग की. जाफराबाद की गली नंबर 38 में हुई इस फायरिंग में अरबाज और उसका भाई अपने दोस्तों के साथ घर के नीचे बैठे थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उनपर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी.

इस दौरान अरबाज, हमजा, अब्दुल हसन और समीर खोपड को गोली लगी है. बता दें कि गोलियों की चपेट में आये 4 युवकों में से 3 का पहले से ही क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है. फिलहाल, दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है.

 

पीड़ित की मां का छलका दुःख

इस वारदात पर बोलते हुए पीड़ित युवक की मां शायरा बानू ने बताया कि मेरे दो बेटों को गोली लगी है. दोनों की किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है. काम से लौटने के बाद रात में बेटे घर के बाहर बैठे थे और मैं अंदर खाना बना रही थी. खाना खाने के बाद दोनों नमाज पढ़ने वाले थे. इस बीच कुछ लोग आए और अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनते ही पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. इस बीच पड़ोस का एक लड़का दौड़ता हुआ मेरे पास आया. उसने बताया कि मेरे दोनों बेटों को किसी ने गोली मार दी है. हालांकि मां ने ये भी कहा कि उन्होंने किसी भी हमलवार को नहीं देखा है.