Swati Maliwal ने किया बड़ा खुलासा , बचपन में पिता करते थे यौन शोषण

 

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा Swati Maliwal ने दिल्ली सरकार के एक कार्यक्रम में बड़ा खुलासा करते हुए अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल Swati Maliwal ने आज एक कार्यक्रम के दौरान अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा की मेरे पिता मेरा यौन शोषण। वह मुझे पीटते थे, जिससे मैं बेड के नीचे छिप जाती थी। वो जब भी घर आते तो मुझे बहुत डर लगता था। मैं पूरी रात प्लानिंग करती थी कि किस तरीके से महिलाओं को उनका हक दिलवाऊंगी, जो बच्चियों का यौन शोषण करते हैं उनको सबक सिखाऊंगी। बयान में आगे बोलते हुए Swati Maliwal ने कहा की इस पीड़ा से निकलने में मेरी मां, मासी और नाना-नानी ने मेरी खूब मदद की।

 

I Used to Hide Under Bed...': DCW Chief Opens Up on Sexual Assault by Father During Childhood | WATCH

 

Swati Maliwal पर चल रही सुनवाई पर लगाई गई रोक

आपको बता दें इस शुक्रवार को दिल्ली हाई कोर्ट से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा Swati Maliwal को बड़ी राहत लेडान की गई है। दरअसल नियुक्तियों में अनिमितता के मामलों के आरोप तय किए जाने के खिलाफ स्वाति मालीवाल की याचिका पर सुनवाई करते हुए रोक लगा दी है।

 

Read More: HOLI पर जापानी लड़की को छेड़ना पड़ा भारी, 3 लड़कों को हिरासत में लिया गया

Swati Maliwal

आपको बता दें 2021 में स्वाति मालीवाल को लगातार तीसरी बार दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा के रूप में नियुक्त किया गया था। हाल ही में जब स्वाति मालीवाल ने दिल्ली की सड़कों पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कानून व्यस्था का हाल जानने का दावा भी किया था। इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट कर बताया था की एक बार देर रात जब वे दिल्ली की सड़कों पर महिला सुरक्षा का जायजा ले रहीं थीं तब एक गाड़ी वाले ने उनके साथ छेड़छाड़ की जिसका विरोध करने पर गाड़ी चालक ने उनका हाथ शीशे से बंद कर काफी दूर तक घसीटा। हालांकि बाद में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।