CBI केस में आज सिसोदिया की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

 

जानें क्या है पूरी खबर

दिल्ली आबकारी घोटाले में CBI केस के दोषी मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज यानी 21 मार्च को दोपहर 2 बजे से होगी सुनवाई। हालांकि कल कोर्ट ने एजेंसी को  सिसोदिया की एक बार फिर से 14 दिन की रिमांड दे दी है।

 

मनीष सिसोदिया और CBI केस

दरअसल आपको बता दें दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में CBI द्वारा तत्कालीन उप मुख्यमंत्री दिल्ली, मनीष सिसोदिया से 26 फरवरी को करीबन 8 घंटे तक पूछताछ चलने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। और फिर उसके अगले ही दिन उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, और वहां से कोर्ट ने उन्हें 7 दिनों यानी 4 मार्च तक की CBI रिमांड पर भेज दिया। उसके बाद एक बार 4 मार्च को कोर्ट में पेशी के बाद 2 दिन की कस्टडी दी गई। और अगली सुनवाई यानी 6 मार्च की सुनवाई के दौरान उन्हें कोर्ट में CBI के बयान के बाद कोर्ट ने सिसोदिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था जहां से उन्हें ED द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

Read More: UMESH PAL HATYAKAND के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर पर चला बाबा का बुलडोजर

 

सिसोदिया के वकील ने प्रर्वतन निदेशालय को बताया था CBI की प्रॉक्सी

दरअसल सिसोदिया के वकील ने कोर्ट में ED पर बयान देते हुए कहा की ED ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाओ एक भी क्राइम का जिक्र नहीं किया। आगे उन्होंने कहा की एजेंसी को बताना होगा की प्रोसीड ऑफ क्राइम क्या हुआ? आगे उन्होंने ईडी पर निशाना साधते हुए कहा की जब CBI द्वारा पूछताछ की जा चुकी है तो ईडी को पूछताछ करने की क्या जरूरत। मुझे लगता है की ईडी अब CBI की प्रॉक्सी के रूप में काम कर रही है।

 

के कविता को आज फिर बुलाया गया

एक तरफ जहां पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की CBI केस में जमानत याचिका पर सुनवाई होनी हैं
वहिं दूसरी तरफ कल यानी सोमवार को लगभग 10घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी ने दिल्ली शराब घोटाले केस में एक बार फिर भारत राष्ट्र समिति की नेता के कविता को आज फिर पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर बुलाया गया है।