Arvind kejriwal की होगी अगली गिरफ्तारी, महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने किया दावा।

 

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें आज पटियाला हाई कोर्ट में महाठग सुकेश चंद्रशेखर की पेशी हुई है। इस दौरान सुकेश ने इस समय के सबसे चर्चित घोटाले , दिल्ली शराब नीति मामले पर बयान देते हुए कहा अभी तो दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की गिरफ्तार होगी।

Women who met Sukesh Chandrashekhar describes his fancy life in Tihar jail:  Cops | Latest News Delhi - Hindustan Times

Arvind kejriwal पे लगाए गंभीर आरोप

महाठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने आज दिल्ली शराब नीति पर बोलते हुए ऐलान किया है की इस घोटाले में अगली गिरफ्तारी दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal की होगी। इतना ही नही उन्होंने मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को इस घोटाले का वजीर बताते हुए कहा वे अपने टास्क को बखूबी अंजाम दे रहे हैं। आगे बयान में सुकेश चंद्रशेखर ने ऐलान किया की भले ही उसका दिल्ली शराब नीति घोटाले से कोई लेना देना न हो लेकिन वो मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal समेत अन्य आरोपियों का भी पर्दाफाश करके रहेगा।

 

Arvind kejriwal के करीबी पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के आरोपी व मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के करीबी मनीष सिसोदिया की जमानत मिलना भी दिन प्रतिदिन और मुश्किल होता जा रहा है। दरअसल कल प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी तिहाड़ जेल नंबर 1 के अंदर हुई। हालांकि कथित भ्रष्टाचार को लेकर इस नीति को अब रद्द कर दिया गया है।

 

Read more: ED कर रही है ताबतोड छापेमारी, तेजस्वी यादव और 3 बेटियों संग लालू यादव के अन्य करीबियों पर भी ED की रेड।

 

ED के इस फैसले से सीएम अरविंद केजरीवाल ने जताई नाराजगी।

मुख्यमंत्री ने ईडी द्वारा किए गए अरेस्ट पर नाराजगी जताते हुए कहा की शुक्रवार को मनीष छूट जाते लेकिन उससे पहले ही ईडी ने उन्हे अरेस्ट कर लिया। उन लोगों का सिर्फ एक ही मकसद है की मनीष को हर हाल में जेल में ही रखना है, लेकिन जनता सब देख रही है और इसका जवाब देगी।

मनीष सिसोदिया

वहीं अगर बात करें अरविंद केजरीवाल के करीबी व दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की तो आपको बता दें की 26 फरवरी को कथित शराब नीति घोटाले में उन्हे सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया था। फिर राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा उन्हें 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।