Manish Sisodia के समर्थन में BJP दफ्तर के बाहर AAP का विरोध प्रदर्शन

दिल्ली के डिप्टी सीएम Mansih Sisodia को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस गिरफ्तारी के विरोध में मध्यप्रदेश आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया है। जब वो मध्यप्रदेश के भाजपा कार्यालय में विरोध प्रदर्शन को जा रही थी, तब पुलिस ने उसे रोक लिया। हंगामे के बाद पुलिस उन्हे वहां से हटा दिया है।

आबकारी घोटाले में पकड़े गए हैं सिसोदिया

दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में घोटाले की जांच मामले में सीबीआई ने रविवार को 8 घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री Mansih Sisodia को गिरफ्तार कर लिया था। भोपाल में आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन किया इसी के विरोध में था।

बीजेपी कार्यालय के बाहर से आप कार्यकर्ताओं के हंगामें के मद्देनजर पुलिस ने बैरिकेटिंग की थी। पर आप कार्यकर्ताओं ने बैरिकेट के ऊपर चढ़ कर हंगामे की कोशिश की,तब पुलिस उन्हे पकड़ कर वैन में भर कर ले गयी और जेल के बाहर रखी हुई है।पुलिस अभी वरिष्ठ अफसरों के अगले आदेश का इंतजार कर रही है। कुछ देर बाद ये तय होगा कि आप कार्यकर्ताओं को जेल भेजा जाएगा या बांड भरने के बाद पर छोड़ा जाएगा।

एमपी में हर दिन हो रहे घोटाले, यहां कोई माई बाप नहीं

आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में शिक्षा का जो माडल बनाया है,उससे घबरा कर भाजपा सरकार ने उन्हे गिरफ्तार किया गया। शिक्षा के क्षेत्र में देश का नाम बढ़ाने वाले Mansih Sisodia को पकड़ा जा रहा है, दूसरी तरफ अडाणी को खुलेआम बचाने का काम किया जा रहा है। सीबीआई ईडी वहां कभी भी जांच करने की हिम्मत नही करती, क्योंकि देश में भाजपा की सरकार हैं। मध्यप्रदेश में भी विपक्ष की आवाज दबाने के प्रयास हो रहा है, यहां रोज घोटाले हो रहे हैं पर कोई सुनवाई नही है।