आफ़ताब के होने चाहिए टुकड़े-टुकड़े, श्रद्धा की मौत पर फूटा पिता का गुस्सा

दिल्ली पुलिस मंगलवार को श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर महरौली के जंगल पहुंची। आफताब ने कुबूल किया था कि श्रद्धा के मर्डर के बाद उसने बॉडी के 35 टुकड़े किए और उन्हें जंगल में फेंक दिया। अब इस पर श्रद्धा के पिता का गुस्सा फूटा है।

pic credit – google

 

 

श्रद्धा की मौत पर फूटा पिता का गुस्सा

श्रद्धा मर्डर केस में एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। 27 साल की लड़की को उसके लिव-इन पार्टनर ने किस बेरहमी से मारा और फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए, यह कहानी अपने आप में दिल दहलाने वाली है, लेकिन इसमें सबसे दुखद पहलू श्रद्धा के पिता का है। उन्हें इस बात का अफसोस है कि उनकी बेटी ने प्यार में जिद के चलते उनकी बात नहीं मानी। अगर मान ली होती तो आज वह जिंदा होती।

श्रद्धा के पिता विकास मदन वॉकर ने बताया कि ‘श्रद्धा और आफताब के रिलेशनशिप के बारे में परिवार को 18 महीने बाद पता चला। श्रद्धा ने अपनी मां से 2019 में कहा था कि वो आफताब के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में है। इसका मैंने और मेरी पत्नी ने विरोध किया था। तब श्रद्धा नाराज हो गई और उसने कहा कि मैं 25 साल की हो गई हूं। मुझे अपने फैसले लेने का पूरा हक है। मुझे आफताब के साथ लिव इन में रहना है। मैं आज से आपकी बेटी नहीं। यह कहकर वो घर से जाने लगी, तो मेरी पत्नी ने काफी मिन्नतें कीं, मगर वो नहीं मानी और आफताब के साथ चली गई।

इस बीच श्रद्धा के पिता को ‘लव जिहाद’ का भी शक है। उन्होंने आफताब के लिए मौत की सज़ा की मांग की है। साथ ही एक मीडिया इंटरव्यू में पिता विकास ने कहा कि “जैसे मोहम्मद आफ़ताब ने मेरी बेटी के टुकड़े किये, वैसे ही आफ़ताब के टुकड़े-टुकड़े होने चाहिए।”