Virat Kohli News: इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एशियाई बने कोहली, एक पोस्ट करने के लिए लेते हैं इतने करोड़ रुपये

Table of Contents

Virat Kohli Instagram Income

भारत के दिग्गज बैट्समैन और पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एशियाई बन गए हैं. हूपर HQ द्वारा जारी की इंस्टाग्राम रीच में बताया गया है कि “विराट एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 1,384,000 डॉलर यानी करीब 11.45 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।”

Virat Kohli News
Virat Kohli News

खिलाडियों में तीसरे नंबर पर कोहली 

हूपर HQ द्वारा जारी की गई इंस्टाग्राम रीच की रिपोर्ट में विराट कोहली खिलाडियों में तीसरे पायदान पर आते हैं. बता दें कि इस लिस्ट में पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो नंबर एक पर तो वहीं अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी पहले और दूसरे नंबर पर काबिज हैं. जहां रोनाल्डो एक पोस्ट से 3,234,000 डॉलर यानी करीब 26.75 करोड़ की कमाई करते हैं वहीं लियोनेल मेसी एक पोस्ट से 2,597,000 डॉलर यानी 21.49 करोड़ की कमाई करते हैं.

Read More: UP VIDHANSABHA UPDATE: ये रहीं सीएम योगी द्वारा आज दिए गए भाषण की सबसे बड़ी बातें, वीडियो वायरल

256 मिलियन​​​​​​ फॉलोअर्स वाले पहले एशियाई हैं कोहली 

यही नहीं बता दें कि विराट कोहली फॉलोवर्स के मामले में भी एशिया में टॉप के स्थान पर हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 25.6 करोड़ यानी 256 मिलियन​​​​​​ फॉलोअर्स हैं। वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर इतने ज्यादा फॉलोअर्स वाले पहले एशियाई हैं वहीं इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर आती यहीं हुस्न की मलिका एक्ट्रेस गैल गैडट जिनके इंस्टग्राम पर 103 मिलियन यानी 10.3 करोड़ फॉलोवर्स हैं.