World Cup 2023: ये खिलाड़ी हो सकता है वर्ल्ड कप में नंबर चार का दावेदार, अपनी पर्फोंमेंस से जीत रहा दिल

Table of Contents

World Cup 2023

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी के लिए सभी टीमें आगे बढ़ रही हैं, इसी बीच में भारतीय टीम भी अपने मिड्ल ऑर्डर को मजबूत करने में लगी हुई है। टीम संयोजन को लेकर फैंस और पूर्व दिग्गजों की चिंता बढ़ रही है। इसी के साथ विंडीज सीरीज से पहले से ही नंबर-4 पर बल्लेबाज को लेकर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर सवाल चल रहे थे। न जवाब सूर्यकुमार यादव से मिला, तो उन्हें नंबर छह पर धकेल दिया गया।

Tilak Verma scored runs against West Indies
Tilak Verma scored runs against West Indies

संजू सैमसन भी हुए फेल 

नबंर चार के बल्लेबाज को लेकर जब संजू सैमसन को लेकर खबर उड़ी तो वह भी ज्यादा कामयाब होते हुए नहीं दिखे। लेकिन हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली सीरीज में एक खिलाड़ी ने अपनी जगह पक्की करता हुआ दिख रहा है। अब दर्शक वर्ग की भी इस खिलाड़ी के ऊपर उम्मीद बढ़ी है। बता दें कि खबर आई है कि तिलक वर्मा वर्ल्ड में मिड्ल ऑर्डर के संभावित दावेदार के रूप में उभर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: स्पोर्ट्स बाइक में से अचानक दागने लगा बाइकर्स आग के गोले, वीडियो देख पब्लिक के छूटे पसीने

जब तिलक वर्मा ने निकोलस को किया आउट 

वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में रविवार को हार्दिक पांड्या ने उनके हाथ में गेंद पकड़ाई, उसके बाद उन्होंने पिच पर टिक चुके बल्लेबाज निकोलस पूरन को आउट कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह काफी सुर्खियों में बने रहे और तिलक वर्मा ने इस सीरीज में बल्ला भी जमकर बोला। इस लेफ्टी बल्लेबाज ने सीरीज के 5 मैचों की इतनी ही पारियों में दो बार नाबाद रहेत हुए 57.66 के औसत से 173 रन बनाए।