WI vs IND: चौथे टी-20 मैच से इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, कुछ ऐसा हो सकता है टीम का स्ट्रक्चर

Table of Contents

WI vs IND:

WI vs IND: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी-20 मैच 12 अगस्त को खेला जाएगा, अभी तक की सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम 2-1 से बढ़त बना चुकी है और अब सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए टीम को चौथे मैच जीतने की दरकार है। बता दें कि वेस्टइंडीज ने शुरू के लगातार दो मैच जीते थे। लेकिन तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने कुछ बदलाव करते हुए कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को शामिल किया था।

Fourth match of IND VS WI
Fourth match of IND VS WI

चौथा मुकाबला इंडिया के लिए करो या मरो का 

बता दें कि भारतीय टीम के लिए चौथा मुकाबला करो या मरो का मैच है, अगर इंडिया इस मैच को हार जाता है तो सीरीज भी हार जाएगा। अगर इसको जीत लेता है तो सीरीज बराबर हो जाएगी। टीम इंडिया के बल्लेबाजी क्रम की बात करें तो ओपनिंग के लिए शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी रखी थी। लेकिन यहां पर गिल फ्लॉप साबित हुए। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम में बदलाव देखने को मिल सकता है और उनकी जगह ईशान किशन को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- NOIDA METRO: मेट्रो कोच में जल्द खुलेगा रेस्तरां, AQUA LINE की इस जगह पर उठा पाएँगे खाने का लुत्फ

मिडिल खिलाड़ियों में इनको मिलेगी जगह

मिडिल टीम की बात करें तो तिलक वर्मा, संजू सैमसन, और हार्दिक पांड्या जैसे विस्फोटक बल्लेबाजों को रखा जाएगा। ताकी जरूरत पड़ने पर तेजी से रन बनाए जाए सकें। तिलक वर्मा का वेस्टइंडीज के खिलाफ अभी तक मैचों में रन बनाने का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। उनको चौथे टी-20 में भी मौका मिल सकते हैं, कैप्टन पूरी उम्मीद लगाएंगे की वह पिछले मुकाबले की तरह इस बार भी अच्छे रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी के रूप में अक्षर पटेल को भी शामिल किया जा सकता है।

ये हो सकती है संभावित टीम इंडिया 

चौथे टी20 के लिए टीम इंडिया की संभावित टीम: ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, संजू सेमसन (WK), अक्षर पटेल, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार