World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास, दर्शक भी हुई हैरान… क्या भारत को मिलेगा फायदा?

Table of Contents

World Cup 2023

World Cup 2023: विश्व कप और एशिया कप इस साल खेले जाने हैं, ऐसे में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने बुधवार (16 अगस्त) अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है। बता दें कि वहाब ने पाकिस्तान के लिए आखिरी मैच दिसंबर 2020 में खेला था। हालांकि वह दुनिया भर में खेले जाने वाले फ्रेंचायजी क्रिकेट को जारी रखेंगे। अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में, वहाब ने 27 टेस्ट, 91 वनडे और 36 टी20 मैच खेले और सभी प्रारूपों में कुल 237 विकेट लिए।

Wahab Riaz retired
Wahab Riaz retired

ट्विटर से की तेज गेंदबाज ने अपने संन्यास की घोषणा

तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने संन्यास की घोषणा अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि अंतरराष्ट्रीय पिच से हट रहा हूं. एक अविश्वसनीय यात्रा के बाद, मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। पीसीबी, मेरे परिवार, कोचों, सलाहकारों, टीम के साथियों, प्रशंसकों और मेरा समर्थन करने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। आने वाला समय रोमांचक है, फ्रेंचाइजी क्रिकेट की दुनिया!

ये भी पढ़ें- CONVERSION: इरशाद ने पहचान छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, शादी के बाद किया धर्म परिवर्तन

दो साल से संन्यास लेने की सोच रहा हूं: वहाब रियाज

वहाब रियाज ने कहा कि मैं पिछले दो वर्षों से संन्यास लेने की योजना बना रहा हूं और मैं पहले के मुकाबले कई अधिक सहज महसूस कर रहा हूं। कि मैंने अपने देश और राष्ट्रीय टीम की सर्वोत्तम सेवा की है. यह है अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है जैसे ही मैं इस अध्याय को अलविदा कह रहा हूं, मैं फ्रेंचाइजी क्रिकेट में एक नए साहसिक कार्य को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं।