IND VS WI: मैदान पर कदम रखते ही टीम इंडिया बनाएगी इतिहास, सोशल मीडिया पर जमकर बंटोरी सुर्खियां

Table of Contents

IND VS WI

IND VS WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली दो बार से टी-20 सीरीज में भारतीय टीम मात देती आ रही है, इस बार इंडिया की नजर एक बार फिर सीरीज पर टिकी हुई है। पहला मुकाबले भारत और वेस्टइंडीज के बीच त्रिनिडाड के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, पिछले लगभग 15-16 साल से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रोहित शर्मा का ये 100वां टी-20 मैच होगा।

भारत से ज्यादा पाकिस्तान ने खेलें टी-20 मैच 

बता दें कि भारत से ज्यादा अभी तक टी-20 मैच पाकिस्तान ने ही खेले हैं, जिसने अभी तक 223 मुकाबले खेल हैं। निश्चित तौर पर भारत के लिए ये नई उपलब्धि है। इस फॉर्मेट के आगाज होने के बाद टेस्ट और वनडे मैच में बदलाव आया है। 15 साल पहले कभी कोई टीम 300 का स्कोर कर दिया करती देती थी तो उसे पहाड़ जैसा माना जाता था। लेकिन आज के समय में 400 का स्कोर को भी टीम चेलेंज करने में सफल रहती हैं, ऐसे ही फिल्डिंग में भी बड़े बदलाव देखने को मिले हैं।

ये भी पढ़ें- GREATER NOIDA WEST: अरबाज पर लगा वेज रोल में चिकन डालने का आरोप, ग्राहक बोला- सावन के महीने में जानबूझकर नॉनवेज खिलाया

इससे पहले दो बार इंडिया ने हराई सीरीज

इससे पहले भारतीय टीम ने दो बार वेस्टइंडीज को सीरीज हराई थी, इस बार भी इंडिया की नजर जीत पर टिकी है। अब देखना है कि इंडियन खिलाड़ी किस तरह से मैदान में जीत का परचम लहराते हैं। बहरहाल, इस दिन का जश्न सोशल मीडिया पर लोग अलग ही अंदाज में मना रहे हैं और भारतीय टी-20 के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ और यादगार लम्हों को फैंस लगातार शेयर कर रहे हैं। बता दें कि भारतीय टीम अपना 200वां टी-20 मैच खेलने जा रही है।