Cricket News: Stuart Broad ने आखिरी मैच में चलाया जादू, पहले पलटी गिल्लियां…. फिर अगली गेंद पर आउट हुआ बैट्समैन, देखें वीडियो

Table of Contents

Cricket News:

Cricket News: एशेज टेस्ट मैच के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 49 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में बराबर कर ली। यह मैच स्टुअर्ट ब्रॉड के करियर का आखिरी मैच था। टेस्ट करियर के आखिरी मैच में ब्रॉड ने एलेक्सी कैरी का विकेट लिया। जिस गेंद पर कैरी का ब्राड ने विकेट लिया, वो बॉल उनके करियर की आखिरी गेंद भी साबित हुई। इस तरह से स्टुअर्ट ने अपने करियर का शानदार समापन किया। आखिरी टेस्ट मैच में ब्रॉड ने चार विकेट लिए।

ब्राड ने चलाया काला जादू

कैरी को आउट करने से पहले ब्रॉड ने टॉड मर्फी को भी आउट किया था, लेकिन मर्फी को आउट करने से पहले ब्रॉड ने ग्राउंड पर कुछ ऐसा चमत्कार किया कि लोग हैरान हो गए। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 91वें ओवर की पांचवी गेंद करने के बाद ब्रॉर्ड ने नॉन स्ट्राइक एंड के स्टंप के बेल्स को पलट दिया था। ब्रॉड इस ट्रिक काम कर गई और ओवर की आखिरी बॉल पर टॉड मर्फी विकेटकीपर के हाथ में कैच पकड़वा बैठे।

बेल्स की अदला-बदली

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान भी ब्रॉड ने लाबुलेशन को आउट करने से पहले स्टंप की बेल्स की अदला-बदली कर दी थी। जिसके तुरंत बाद ही लाबुलेशन को आउट कर दिया था और इस कैच को मार्क वुड ने कैच पकड़ा था। वहीं, दूसरी पारी ब्राड ने वहीं ट्रिक अपनाई जो मैच में कामयाब भी रही। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर्स शेयर और कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: जनता दर्शन में CM YOGI अलग अवतार में दिखे, बोले- लोगों की समस्या का समाधान जल्द हो, नहीं तो सख्त कार्रवाई होगी