Rishabh Pant Viral Video: टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर, वापस मैदान में उतरे लाखो दिलो के चाहते ऋषभ

Table of Contents

Rishabh Pant Viral Video

स्वतंत्रता दिवस के शुभावसर पर एक तरफ जहां लाल किले से नरेंद्र मोदी ने देश को खुशियों की सौगात दी वहीं दूसरी ओर क्रिकेट फैंस के लिए इस दिन डोबलके धमक हुआ है. दरअसल बीते 15 अगस्त से सोशल मीडया पर एक वीडियो जमकर वायराल हो रह है भारतीय क्रिकेट प्रसशंक इस विद्ये को देखने के बाद कापफी खुश नज़र आ रहे हैं.

Rishabh Pant Viral Video
Rishabh Pant

वापस मैदान में उतरे लाखो दिलो के चाहते ऋषभ 

दिल्ली कैपिटल्स द्वारा शेयर किये गए इस वायरल वीडियो में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बेंगलुरु के जेएसडब्ल्यू विजयनगर में 15 अगस्त को एक प्रैक्टिस मैच में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे हैं. विराल हो रहे इस वीडियो में वो मैच में बैटिंग करने के लिए जा रहे हैं। और मैदान पर जाने से पहले वो धरती को चूमते दिखाई दे रहे हैं. याद दिला दें कि बीते दिनों BCCI ने 21 जुलाई को पंत की हेल्थ पर जारी अपडेट में बताया था कि भारतीय स्टार ने बल्लेबाजी के साथ-साथ कीपिंग भी शुरू कर दी है ऐसे में उनका मैदान में उतरना भारतीय टीम की वर्ल्डकप टीम में और मजबूती प्रदान करेगा।

Read More: IND VS WI T20 SERIES: वेस्टइंडीज से हार ने चीफ कोच द्रविड़ पर उठाये सवाल, राहुल ने बताई हार की ये बड़ी वजह, वीडियो वायरल

पंत के पहले इन खिलाड़ियों का वीडियो हो चुका है वायरल 

बता दें कि इससे पहले भी कई भारतीय दिग्गज क्रिकेटरों के उत्तम स्वस्थ की जानकारी मिल चुकी है. अभी दो दिन पहले ऋषभ पंत के साथ ही NCA में रिहैब कर रहे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की प्रैक्टिस मैच में बैटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।