IND vs WI ODI: रोहित-विराट की वापसी से बदलेगा मैच का मिजाज, क्या संजू सैमसन को किया जाएगा बाहर?

Table of Contents

IND vs WI ODI

IND vs WI ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 अगस्त यानी आज ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीजी 1-1 से बराबरी चल रही है। दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने जीतकर भारत को असमंजस में कर दिया है। अब वह किस तरह से स्ट्रेटजी बनाए की वह इस सीरीज को अपने कब्जे में कर ले। दरअसल, मामला ये है कि दूसरे वनडे मैच में टीम में बड़े बदलवा नजर आए थे, इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया था।

Indian Cricket Team
Indian Cricket Team

संजू होंगे टीम से बाहर? 

रोहित शर्मा और विराट कोहली की जगह खिलाए गए दो खिलाड़ी उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए। जिसके बाद इन दो खिलाड़ियों की वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। अगर रोहित और विराट की तीसरे मुकाबले में वापसी होती है तो किसे बाहर रकिया जाएगा। अब ये सवाल दर्शकों के मन में कौंद रहा है। दूसरे वनडे मैच में संजू ने निराश किया था। अब उम्मीद जताई जा रही है कि विराट वापसी करते हैं तो संजू का पत्ता कट सकता है। वहीं, रोहित के आने से अक्षर पटेल बाहर हो सकते हैं।

सूर्य कुमार यादव कर रहे हैं संघर्ष

लेकिन इस सीरीज में सूर्य कुमार यादव ने कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं, लेकिन कोच और कप्तान के सपोर्ट के कारण वह टीम बने रह सकते हैं। यही तीसरे वनडे मैच में संजू सैमसन को मौका दिया जाता है तो सूर्य कुमार यादव को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। हालांकि, पचास ओवर के मैच में सूर्या लगातार संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं।