Jasprit Bumrah Practice Match: लम्बे अंतराल के बाद मैदान में उतरे भारतीय दिग्गज बॉलर जसप्रीत बुमराह, झटका एक विकेट

Table of Contents

Jasprit Bumrah Practice Match

वन डे वर्ल्ड कप(World Cup 2023) होने को ही है ऐसे में भारतीय प्रशंसकों के लिए भारतीय टीम के खेमे से बड़ी खबर सामने आयी है. दरअसल बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) पूरी तरह से फिट हो गए हैं। इस दौरान सोशल मीडया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है जिसमें वो एक लम्बे अंतराल के बाद विकेट झटकते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah

झटका एक विकेट 

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट नज़र आ रहे हैं. उन्होंने बेंगलुरु में मुंबई की युवा टीम के खिलाफ पहला प्रैक्टिस मैच के दौरान मैदान में एक लम्बे समय के बाद वापसी भी की है। यही नहीं इस मैच में उन्होंने 10 ओवर गेंदबाजी की और साथ ही अपनी धारधार गेंदबाजी करते हुए एक विकेट अपने नाम दर्ज किया। साथ ही अपने इस स्पेल में उन्होंने 2 ओवर मेडन भी डाले।

Read More: CRICKET NEWS: निकोलस पूरन ने खेली तूफानी पारी, 13 छक्के और 10 चौके की मदद से 55 गेंदों में ही ठोके 137 रन, देखें वीडियो

प्रसिद्ध कृष्णा ने भी फेंके 10 ओवर 

जसप्रीत के साथ साथ भारत के लिए एक और बड़ी खबर सामने आयी है. दरअसल शनिवार को मुंबई युवा टीम के खिलाफ ही एक अन्य प्रैक्टिस मैच के दौरान तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने भी अपना 10 ओवर का स्पेल पूरा किया। इस दौरान उन्होंने भी अपने खाते में एक अहम् विकेट जोड़ा।