IND VS WI: लॉलीपॉप गेंद पर बल्लेबाज हुआ आउट, तिलक वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय करियर का मिला पहला विकेट… देखें वीडियो

Table of Contents

IND VS WI

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पांचवे टी-20 मैच में टीम इंडिया को हार मिली है, इस हार के साथ वेस्टइंडीज की टीम सीरीज को 3-2 से जीत गई। बता दें कि भारत को इस मैच में भले ही हार मिली हो, लेकिन तिलक वर्मा इस मैच के बाद काफी चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल, निकोलस पूरन को आउट कर तिलक ने अपने करियर का पहला इंटरनेशनल विकेट लिया। अब इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

निकोलस और ब्रैंडन की नहीं टूट रही थी जोड़ी

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) और ब्रैंडन किंग ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और भारत को हार के करीब पहुंचाया। मैच में दोनों के बीच 107 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई। जिसने मैच का रुख इंडिया से वेस्टइंडीज की ओर कर दिया। दोनों जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे थे, कोई भी भारत का गेंदबाज इस जोड़ी को तोड़ नहीं पा रहा था। ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या ने तिलक वर्मा के हाथों में गेंद थमाई। तिलक ने आते ही अजूबा दिखाते हुए पूरन को आउट कर दिया।

ये भी पढ़ें- VANDE BHARAT EXPRESS फिर पथराव, ट्रैक किनारे हाथों में पत्थर लेकर बैठा फिरोज खान गिरफ्तार

तिलक ने ललचाने वाली गेंद पर बल्लेबाज को किया आउट 

पूरन जिस गेंद पर आउट हुए थे वह काफी ललचाने वाली गेंद थी, मामला ये था कि तिलक जो गेंद फेंकी थी, वो काफी लॉलीपॉप गेंद थी। बैट्समैन रिवर्स स्वीप शॉट मारने की कोशिश में गेंद को अच्छी तरह नहीं खेल पाया। बॉल बल्ले से लगकर लेग स्लिप में गई और कप्तान हार्दिक ने एक आसान सा कैच पूरन की पारी का अंत कर दिया। बता दें कि पांचवे टी-20 मैच में पूरन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में 47 रन ठोक दिए। अपनी पारी में 1 चौका और 4 छक्के लगाए थे।