Viral Video: एयर होस्टेस ने चुपके से MS Dhoni का बनाया वीडियो, यूजर्स बोले- यह बहुत प्यारा है, इंजॉय करो

Table of Contents

Viral Video

Viral Video: इंडियन टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अपनी बल्लेबाजी और कूल अंदाज से फैंस का दिल जीतने वाला माही का एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है। हाल ही में एमएस धोनी का फ्लाइट में ट्रैवल के दौरान अपनी सीट पर बैठकर नैप लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच विमान की एयरहोस्टेस ने चुपके से उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब ये वीडियो इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

22 सेकेंड के वीडियो ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर यूं तो धोनी के वीडियो वायरल होते रहते हैं, कुछ दिनों पहले एक वीडियो में माही यात्रा के दौरान एक पॉपुलर गेम खेल रहे थे। इस बीच क्रू उन्हें चॉकलेट्स देकर उनका अभिभादन करने के लिए आई और इसके बाद इस वीडियो ने भी काफी सुर्खियां बंटोरी। अब इस 22 सेकेंड के वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी विमान की विंडो सीट पर बैठे हैं और सोते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच फ्लाइट की एयर होस्टेस ने चुपके से नैप ले रहे महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो बना लिया।

इंडिगो का बताया जा रहा है वीडियो

वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि क्रू मेंबर यूनिफॉर्म देखकर यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि ये वीडियो ‘इंडिगो’ फ्लाइट का हो सकता है। हालांकि, इसकी अभी पूरी तरीके से पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कब और कहां का है। वायरल हो रहे है वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 4 हजार से ज्यादा लाइक और 600 ज्यादा लोग रिट्विट कर चुके हैं। इस वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट भी आ रहे हैं, एक तरफ लोग नराज होते दिख रहे हैं कि, ये किसी की प्राईवेसी का हनन है, दूसरी ओर लोग कह रहे हैं कि इंजॉय करो।