Cricket News: ‘6 6 6 6 6’, क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर दिखा रिंकू सिंह, आखिरी ओवर में दिखा बल्लेबाज का तहलका… देखें वीडियो

Table of Contents

Cricket News

Cricket News: आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में आखिरी में ओवर में लगातार पांच छक्के लगाए थे, इसके बाद वह क्रिकेट जगत की सुर्खियों में आ गए थे। इन्हीं छक्कों की बदौलत वह क्रिकेट स्टार बन गए। ऐसे ही साउथ अफ्रीका के डोनोवन फरेरा ने मैदान पर रिंकू सिंह की तरह कमाल कर दिया है। जिम एफ्रो टी 10 टूर्नामेंट (Zim Afro T10 2023 ) 14वें मैच में गेंदबाज को दिन में तारे दिखा दिए।

डोनोवन फरेरा ने लगाए आखिरी ओवर में 5 छक्के

दरअसल, एफ्रो टी 10 टूर्नामेंट के 14वें मैच में हरारे हरिकेन्स की तरफ से खेलते हुए डोनोवन फरेरा (Donovan Ferreira) ने केपटाउन सैम्प आर्मी मैच के आखिरी ओवर में पांच छक्के जड़ दिए। अब इन छह छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस कह रहे हैं कि रिंकू सिंह की याद आ गई। बता दें कि डोनोवन फरेरा ने आखिरी ओवर में 30 रन बनाए और हरारे हर‍िकेन्स टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 115 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया।

ये भी पढ़ें- GUJARAT NEWS: PM MODI ने राजकोट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का किया श्री गणेश, अत्याधुनिक तकनीक से लैश है ये एयरपोर्ट

33 गेंदों में बनाए 87 रन 

बता दें कि इस मैच में फरेरा शुरू से ही तूफानी पारी खेल रहे थे, उन्होंने 33 गेंदों में 87 रनों की शानदार पारी खेली। दरअसल, टाउन सैम्प के खिलाफ श्रीसंत ने शानदार गेंदबाजी की जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। टाउन सैम्प को जीत के लिए आखिरी ओवर में 8 रन की दरकार थी। ऐसे में श्रीसंत ने आखिरी ओवर में मात्र सात रन दिए और मैच टाई हो गया। सुपरओवर में हरारे हरिकेन्स की टीम जीतने में फाइनली सफल रही।