Viral Video: आइसक्रीम वाले गोलगप्पे का विडियो हुआ वायरल

हमारे देश में खाना-पीना सभी लोगों को काफी पसंद होता है और भारत में आपको अलग-अलग तरह की व्यंजन भी दिखाई देंगे, जिन्हें देखकर ही मुंह में पानी आ जाता है। उन्हीं में से एक है, गोलगप्पे।

आइसक्रीम गोलगप्पे

गोलगप्पे खाना आज हर किसी को पसंद है। यह छोटे बच्चे से लेकर बड़े लोग इसे बड़े चाव से खाते हुए देखें देते हैं। अक्सर बाजार में अपने कई तरह के गोलगप्पे के स्टॉल देखे होंगे, जहां पर लोग अलग-अलग तरह के गोलगप्पे खाते हुए नजर आते हैं, जिसमें अधिकतर तीखा पानी और खट्टा पानी मिलाया जाता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें गोलगप्पे मैं आप खट्टा और नमकीन की जगह अलग ही स्वाद पाने वाले हैं।

ठंडे स्वाद के लिए मशहूर

यह गोलगप्पे आज ठंडे स्वाद के लिए मशहूर है और इनका सोशल मीडिया पर भी वीडियो काफी Viral  हो रहा है। इस समय गोलगप्पे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुकानदार गोलगप्पे में मसाला यार चटनी मिलाने की जगह आइसक्रीम डालता हुआ दिखाई दे रहा है। गोलगप्पे वाला आइसक्रीम के साथ काला खट्टा और अन्य लिक्विड फ्लेवर आइसक्रीम के डालते हुए दिखाई दे रहा है, जिससे कि गोलगप्पे का स्वाद और अधिक बढ़ गया है।

इटरनेट पर आइसक्रीम वाले गोलगप्पे काफी Viral हो रहे हैं और लोग इन्हें अलग-अलग नजरिए से भी देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। कई लोग इन्हें काफी स्वादिष्ट बता रहे हैं तो कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद इस गोलगप्पे वाले की भी तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक कई लोगों द्वारा देखा जा चुका है और इन सभी ने अलग अलग कमेंट भी दिए हैं। आप भी इस हेरान कर देने वाले विडियो को यहा देख सकते है और अपने कमेंट इसमें दे सकते है।