Viral Video: चलती बाइक पर अंकल ने दिखाया कमाल, वीडियो वायरल होने के बाद लोग बोले- चाचा की तूफानी जवानी

Table of Contents

Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया आज के ऐसा मंच बन गया है, जो एक शख्स को रातो-रात सेलिब्रेटी बना देता है। कई दफा यहां लाइक बटोरने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। ऐसा ही अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंकल हिट होने के लिए चलती बाइक पर स्टंट कर रहे हैं। उनको इस बात का भी ध्यान नहीं है कि ऐसा करने से उनकी जान को भी खतरा हो सकता है।

ये भी देखें- LOVE JIHAD IN NUH: सोहेल से राहुल बनकर कई हिंदू लड़कियों को जाल में फंसाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

सफेद कुर्ता पहनकर चचा ने दिखाया कमाल

इस वायरल वीडियो को ट्विटर से पोस्ट किया गया है, इसमें साफतौर से देखा जा सकता है कि सफेद कुर्ता-पजामा पहनकर सफेद दाढ़ी वाले अंकल बाइक का हैंडल छोड़कर हवा में हाथ हिला रहे हैं, फिर वह बाइक के पीछे की ओर लेट जाते हैं। थोड़ी देर बाद हवा में हाथ उठाकर बल्ले-बल्ले करने लग जाते हैं। तभी मोटरसाइकिल के पीछे से किसी ने उनका ये वीडियो शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो में चचा की हरकत वैसे तो काफी लापरवाही है, लेकिन लोग लाइक बटोरने के लिए इससे भी खतरनाक स्टंट करते दिख जाते हैं। आपको बताते चले कि इस वीडियो को अभी तक चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है- यही हरकत अगर किसी जवान शख्स ने कर दी होती तो लोग उसे पुलिस को दे देते. एक यूजर ने लिखा है- इनको मौत का जरा भी डर नहीं है। वहीं एक यूजर ने तो लिखा है- जवानी जिंदाबाद।