Viral Video: डिग्री लेने के लिए पहुंचा स्टूडेंट ने स्टेज पर किया कमाल… जोर से बोला- मम्मी मैं पास हो गया

Table of Contents

Viral Video

Viral Video: ग्रेजुएशन की डिग्री लेने पहुंचा एक स्टू़डेंट खुशी के मारे अपने सारे इमोशन स्टेज पर ही अपने तरीके से बयां कर दिए। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी मुस्करा उठेंगे। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि अपनी डिग्री लेने के लिए जब स्टूडेंट स्टेज पर पहुंचा तो उसने अपनी संवेदना मंच पर ही बयां कर दी, इस दौरान बाकी छात्र-छात्राएं भी उसकी खुशी में शामिल हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gill Saab (@am_gill307)

कॉलेज के स्टेज पर ही छात्र ने किया कमाल 

आपको बताते चले कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया शुरूआत में कई छात्र डिग्री लेने के लिए एक के बाद एक पहुंच रहे छात्र की कतार में खड़े स्टूडेंट्स में एक छात्र तेजी से चिल्लाता है और बोलता है कि मम्मी मैं पास हो गया हूं। इसकी खुशी देखकर अन्य छात्र भी हैरान हो जाते हैं। तभी वह भी जोर-जोर से ताली बजाने लग जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- OMG 2 TEASER: शिव के रुप में नजर आए AKSHAY KUMAR, पंकज त्रिपाठी बने भक्त… रिलीज होने पर मचा धमाल, देखें वीडियो

वायरल वीडियो को 42 लाख से ज्यादा व्यूज मिले

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 42 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाखों की संख्या में लाइक भी कर चुके हैं। इसी के साथ यूजर्स इस पर जमकर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर्स लिखा कि ‘भारतीयों के लिए मम्मी शब्द ही सब कुछ है। दूसरे लिखा कि ‘बिल्कुल निरर्थक व्यवहार, हर किसी को मर्यादा बनाए रखने की जरूरत है। बता दें कि इस वीडियो को 22 जून को शेयर किया गया है।