Viral Video: स्कूल की PTM के लिए बेटा अपने पिता से बोला- आपको ये नहीं बोलना… लोग बोले- स्मार्ट है आपका बच्चा

Table of Contents

Viral Video:

Viral Video: स्कूल की PTM (Parents Teacher Meeting) नाम सुनते ही छोटे बच्चों के अंदर डर बैठ जाता है। ऐसे में हर किसी शख्स के बचपन एक पल ऐसा जरूर आता है, जब स्कूल में पीटीएम होती है तो वह बचने की कोशिश करता है, ताकि उसकी कोई शिकायत टीचर पैरेंट्स से न कर दें। इतना नहीं कई बार माता-पिता भी पोल खोलकर रख देते हैं। कुलमिलाकर पीटीएम वाले दिन हर बच्चे के लिए बुरे दिन से कम नहीं होता है।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD IN NUH: सोहेल से राहुल बनकर कई हिंदू लड़कियों को जाल में फंसाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

PTM के लिए बच्चे ने पिता को समझाया 

आजकल के पैरेंट्स अपने बच्चों के साथ काफी फ्रेंडली हो गए हैं, तो बच्चे भी इतना डरते नहीं हैं और अपनी बात खुलकर कहने में ज़रा भी हिचकिचाते नहीं हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा पीटीएम मीटिंग से पहले अपने पिता को समझा रहा है कि क्या बोलना है और क्या नहीं बोलना है। अब इस वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है कि बच्चे आजकल कितने ओवरस्मार्ट हो गए हैं।

5 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं

वायरल वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है कि बच्चे का वीडियो बनाते हुए उसके पापा से बच्चे से पूछ रहे हैं कि स्कूल में पीटीएम के दौरान उन्हें टीचर से क्या कहना है। इसके बाद बच्चा बताता है कि- ऐसे नहीं बोलना है कि स्कूल से आता है कूकी खाता है और सो जाता है। बल्कि आपको ऐसे बोलना है कि स्कूल से आता है खिचड़ी खाता और फिर सो जाता है। इसके बाद पापा कहते हैं कि मैं झूठ क्यों बोलूं…आप दलिया और खिचड़ी तो खाते ही नहीं हो…आप तो बहुत सारे स्नैक्स खाते हो…इस पर बच्चा कहता है कि आपको वो नहीं बताना है बस। इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।