Viral Video: सिर पर एक साथ कोल्ड्रिंग से भरे 10 गिलास रखकर सीढ़ियों पर चढ़ा शख्स, वीडियो देख लोग बोले- ये है रियल टैलेंट

Table of Contents

Viral Video:

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं, तो कुछ वीडियो में टैलेंट देखकर आंखें खुली रह जाती हैं। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स 10 गिलास कोल्ड्रिंग से लबालब भरे हुए हैं और बैलेंस के साथ सीढ़ियों पर चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Football Newz (@football.newz)

सबसे पहले टिकटॉक पर पोस्ट किया गया वीडियो 

बता दें कि वीडियो मूलरूप से टिकटॉक पर शेयर किया गया और उसके बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें लिखा था ऐसा करने का यह एक तरीका है। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि जिसके सिर के ऊपर एक रखे हुए हैं। चश्म को उल्टे पिरामिड में रखा गया है। वह शख्स सभी मग को संतुलित करते हुए सीढ़ियों पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। उसके चेहरे पर एक शांत भाव है, जैसे कि यह उपलब्धि उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें- MP NEWS: MCU में बनेगा ‘नेशनल मीडिया म्यूजियम’, केंद्रीय स्टूडियो से डिजिटल लैब की होगी सुविधा… CM शिवराज ने किया ऐलान

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

क्या इस वीडियो ने भी आपके होश उड़ा दिए हैं, आप अकेले नहीं है क्योंकि वीडियो में कमेंट लोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि इसको कहते हैं रियल टैलेंट। दूसरे ने लिखा कि मैं इसे अपने हाथों में भी नहीं पकड़ सकता, तीसरे ने लिखा कि वाह, मैंने अभी-अभी शानदार टैलेंट देखा है। वीडियो 2 जून को शेयर किया गया था। जिसे अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाखों की संख्या में कमेंट कर चुके हैं।