Asia Cup 2023: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एशिया कप के बीच किया बड़ा दावा, कहा- जब तुम्हें ओवल में हरा सकते हैं तो…

Table of Contents

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वकार यूनुस (Waqar Younis) ने भारत के खिलाफ एशिया कप के मैच से पहले बड़ा दावा किया है। ओवल में 2017 में हुई चैंपियंस ट्राफी फाइनल में भारत पर पाकिस्तान की जीत का हवाला देते हुए कहा कि पाकिस्तान, भारत को हरा सकता है। बड़े मैचों के लिए पाकिस्तान की टीम को वकार यूनुस ने कई सारी रणनीति बताई है।

Asia Cup 2023
Asia Cup 2023

जितना सरल हो, उतना अच्छा खेले: पाकिस्तानी क्रिकेटर

वकार ने कहा कि जितना सरल हो सके, उतना अच्छा खेलें। उन्होंने बुधवार को लाहौर में एशिया कप ट्रॉफी के अनावरण कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि हमारे समय में, हम भारत से कई बड़े टूर्नामेंट में जीते थे। अच्छी बात ये है कि युवा खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ जीतना शुरू कर दिया है। हमारी टीम में जीतने की क्षमता है, हम अच्छे से खेलें तो भारत को आराम से हरा सकते हैं। मुझे कोई कारण नजर नहीं आता है कि हम भारत को क्यों हरा नहीं सकते हैं।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: यूपी के हर जिले में खुलेगी यूनिवर्सिटी, सीएम योगी बोले- शिक्षा में किया गया निवेश कभी व्यर्थ नहीं जाता

भारत को हमने ओवल में हराया: वकार यूनुस

वकार यूनुस ने आगे कहा कि हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ सकता है कि हम कहां पर खेल रहे हैं। अगर हम उन्हें ओवल में हरा सकते हैं तो उन्हें कहीं भी हराया जा सकता है। आपके अंदर सिर्फ प्रतिभा होनी चाहिए आप जहां चाहे वहां हरा सकते हैं और अपने खेल को बेहतर कर सकते हैं। पाकिस्तान के दिग्गज ने कहा कि 2022 के एशिया कप में पिछले सीजन में, भारत ने टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। लेकिन जब दूसरे मैच में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ तो पाकिस्तान की टीम ने वापसी करते हुए भारत को हरा दिया था।