MS Dhoni: अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने चेन्नई पहुंचे माही, एयरपोर्ट पर गूंजे धोनी-धोनी के नारे… देखें वीडियो

Table of Contents

MS Dhoni:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) के अपने प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म LGM के ट्रेलर रिलीज करने के लिए शहर में पहुंचने पर उनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। माही की सूचना पाकर हजारों की संख्या में लोग एयरपोर्ट पर पहुंच गए। आपको बताते चले कि एमएस धोनी प्रोडक्शन के तहत बनने वाली एलजीएम पहली फिल्म है, जिसे तमिल में बनाया गया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि धोनी का एयरपोर्ट स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि उनके फैंस हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत कर रहे हैं। साथ ही धोनी के फैंस उन पर फूल वर्षा कर धोनी-धोनी के नारे भी लगा रहे हैं। वैसे भारत में धोनी की फैन फॉलोइंग काफी हैं। उन्हें समय-समय पर फैंस से प्यार मिलता रहता है। फिर चाहे धोनी नेट प्रैक्टिस के लिए चेपक स्टेडियम पहुंचें या फिर किसी और समारोह में एक विजिटिंग के तौर पर पहुंच हों।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: लखनऊ मेट्रो में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कोचिंग संचालक ने ठगे 10.30लाख, थमाए फर्जी जॉइनिंग लेटर

धोनी के पहुंचने से पहले उनके फैंस खड़े मिले

एमएस धोनी के एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले ही उनके प्रशंसक खड़ें और उनकी एक झलकर देखने के लिए वहां खड़े हुए हैं। जैसे ही लोगों को पता चला कि धोनी आने वाले हैं तो वहां पर उनके फैंस तैयारी के साथ पहुंच गए। अगर एलजीएम की बात करें तो धोनी पत्नी साक्षी क साथ फिल्म का और ऑडियो ट्रेलर लांच करेंगे। इस फिल्म का प्रोडक्शन धोनी एंटरटेनमेंट ने ही किया है, बताया जा रहा है कि ये ऐसी पहली फिल्म है जो माही के प्रोडक्शन में बनाई गई है।