Viral Video: जब छोटी-सी बच्ची ने की एश्वर्या राय की एक्टिंग, देवदास मूवी का यूं किया रिक्रिएट सीन… तो दिवाने हुए लोग

Table of Contents

Viral Video

Viral Video: संजय लीला भंसाली की मूवी देवदास काफी हिट मूवी थी, इसके डायलाग तो और ज्यादा लोकप्रिय हुए थे। शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का बेहतरीन अभिनय, माधुरी दीक्षित ने अपने डांस से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। मूवी इतनी हिट हुई थी कि आज भी लोग इसपर एक्टिंग करना काफी पसंद करते हैं। इसी से संबंधित हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Myra and Kiara (@myrakiarakhanna)

देवदास मूवी के सीन को किया रिक्रिएट

एक छोटी-सी लड़की ने एश्वर्या राय की कमाल की एक्टिंग की है, जिसे लोग इंटरनेट पर काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि जब एश्वर्या राय (पारो) शाहरुख खान (देव) को ठकुराइन के रूप में अपनी स्थिति से अवगत कराती है। इसी सीन को एक छोटी-सी लड़की ने रिक्रिएट करने की कोशिश की है। जिसे अब लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में खास बात ये भी रही कि जब लड़की सीन को रिक्रिएट करने के लिए सोशल मीडिया पर आई तो वह उसी तरह तैयार होकर आई थी, जैसे देवदास फिल्म में एश्वर्या राय तैयार होकर आई थी।

सोशल मीडिया पर वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं

इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट myrakiarakhanna से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 66 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक्स कर चुके हैं और ढेरों की संख्या में कमेंट्स आ चुके हैं। लोग अब बच्ची की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। लड़की अभिनय देखकर लोग भौंचक्के रह गए हैं। कई लोगों ने तो उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं भी दीं। एक यूजर्स ने लिखा कि छोटी कियारा का बॉलीवुड में भविष्य उज्जवल है।