Ashes Series: स्टीव स्मिथ के आउट होने के बाद Johnny Bairstow ने लिया पंगा, तो दोनों के बीच ऐसे गर्माया माहौल… देखें वीडियो

Table of Contents

Ashes Series

एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी इंनिंग में चार विकेट के नुकसान पर 116 रन बनाए हैं। वहीं, इंग्लैंड अपनी पहली पारी में 237 रन ही बना सकी। इंग्लैंड की ओर से सबसे अधिक रन बैन स्टोक्स ने बनाए थे। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया ने 263 रन बनाए थे। इस मैच में सबका ध्यान इस बात की ओर खींचा जब स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के विकेट कीपर जॉनी बेयरस्टो के बीच ग्राउंड पर विवाद हो गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

अब दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई कहासुनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, हुआ ये कि स्मिथ को गेंदबाज मोईन अली ने अपनी फिरकी में फंसा लिया और बैट्समेन को कैच आउट करवा दिया। इस दौरान जॉनी बेयरस्टो ने बल्लेबाज से कुछ कहा, जिसपर स्मिथ ने भी पवेलियन जाते-जाते कुछ प्रतिक्रिया दी। इसके बाद ही दोनों खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हो गई।

ये भी पढ़ें- MP NEWS: रक्षाबंधन से पहले सविदाकर्मियों को मिल सकता है बढ़े हुए वेतन का लाभ, क्या है पूरी खबर

बेयरस्टो ने कहा- ‘फिर मिलते हैं स्मज’

बता दें कि जब स्मिथ आउट हो गए तो उस दौरान जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि ‘फिर मिलते हैं स्मज’… इस बात को स्मिथ ने सुन लिया और कहा कि हे, क्या बोला तुमने? इस पर बेयरस्टो ने फिर से जवाब दिया और कहा, मैंने कहा, चीयर करो फिर मिलते हैं। इसके बाद स्मिथ चुपचाप पवेलियन की ओर लौटने लग जाते हैं। कुछ देर तो ऐसा लगा कि दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ने वाला है। लेकिन दोनों के बीच मामला शांत हो गया।

ऑस्ट्रेलिया ने बनाई 2-0 से बढ़त

अगर दोनों टीमों के बीच पिछले दो टेस्ट की बात करें तो दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है और सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। इंग्लैंड को अगर इस सीरीज को बचाना है तो उसको हर हाल में इस मैच को जीतना पड़ेगा। अभी तक तीसरे टेस्ट मैच में दो दिन का खेल ही हो पाया है।