Ind vs WI: ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कौन हैं…’ विराट और रोहित के T-20 भविष्य पर बोले- सौरव गांगुली

Table of Contents

Ind vs WI

Ind vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा को प्लेइंग में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों इस फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं। अब क्रिकेट फैंस भी इस बात का अंदेशा लगाने लगे हैं कि क्या विराट कोहली टी-20 से संन्यास ले लेंगे। बता दें कि दोनों क्रिकेटर आखिरी बार टी-20 मैच वर्ष 2022 में खेला था।

Rohit Sharma & Virat Kohli West indies series
Rohit Sharma & Virat Kohli West indies series

आखिरी बार दोनों खिलाड़ियों ने T20 मैच वर्ष 2022 में खेला था

टी-20 वर्ल्ड कप सेमिफाइनल के बाद दोनों खिलाड़ी फिर टी-20 फॉर्मेट में नहीं दिखाई दिए। अब वेस्टइंडीज की सीरीज में भी रोहित और विराट का नाम नहीं है। ऐसे में अब लोगों को द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि अब दोनों खिलाड़ी टी-20 फॉर्मेट से बाहर हो गए हैं। अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की कप्तानी हार्दिक पांड्या को दी गई है। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई ऐसे खिलाड़ी की तलाश कर रही है, जो युवा हों और लंबी सीरीज के लिए खेलने योग्य हों।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: रोशन अली से बना रोशन लाल, पहले लव, शादी और फिर निकाह… लड़की बोली- नो प्रॉबल्म

सौरव गांगुली का बयान आया सामने

विराट कोहली और रोहित शर्मा के टी-20 मैचों में न खेलने पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मेरी राय में विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों के पास अभी भी टी-20 क्रिकेट खेलने का अवसर है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि ये दोनों खिलाड़ी टी-20 क्यों नहीं खेल सकते हैं। जबकि कोहली आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं।

रिंकू सिंह के टीम में शामिल न होने पर फैंस मायूश 

आपको बताते चले कि भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ 2 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। हैरान करने वाली बात ये है कि टी-20 सीरीज में रिंकू सिंह को मौका नहीं मिला है, रिंकू के फैंस को पूरी उम्मीद थी कि वह इस सीरीज में खेलेंगे और अपना आईपीएल जैसा ही प्रदर्शन करके दिखाएंगे।