Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस पर Elvish Yadav ने उठाए सवाल, पूजा-बेबिका की फिनाले में एंट्री से भड़के

Table of Contents

Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन का काउंटडाउन शुरू हो चुका है, शो के दिन जैसे-जैसे बितते जा रहे हैं, वैसे ही अब कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर बहाने  मारकर अलग-अलग चाल चल रहे हैं। आरोप-प्रत्यारोप के साथ विवादित बयान भी दे रहे हैं। वहीं, आज फिनाले में महज छह दिन दूर है तब यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने बिग बॉस के फैसले पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

Elvish Yadav raised questions on Bigg Boss
Elvish Yadav raised questions on Bigg Boss

पिछले एपिसोड में मिला घरवालों को टास्क

दरअसल, बिग बॉस के पिछले एपिसोड में सभी घरवालों को टास्क दिया था, जिसमें उन्हें बिना समय देखें 27 मिनट तक लगातार बोलता रहना था। जो कंटेस्टेंट इस टास्क को पूरा कर लेता वो सीधा फिनाले में अपनी जगह बना लेगा। ऐसे में पूजा भट्टा और बेबीका ध्रुवे इस टास्क को जीत लेते हैं और सीधे फिनाले में अपनी जगह बना लेते हैं। इसके बाद एल्विश यादव टास्क को लेकर मनीषा रानी से बात कर रहे होते हैं और कहते हैं कि ऐसा हो नहीं सकता कि बेबीका और पूजा ने इस टास्क को पूरा कर लिया।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: सोसायटी के बाहर टहलने निकली ‘कर्नल की बेटी’ से मनचलों ने की छेड़छाड़, युवती ने बाइक सवारों को खदेड़ा

एल्विश बोले- मैं टाइन नोट कर रहा था

एल्विश ने आगे कहा कि जब टास्क शुरू हुआ मैं इसका टाइम नोट कर रहा था और टास्क समय से पूरा नहीं किया गया। इसी दौरान बिग बॉस कहते हैं कि अगर आपको शक है, तो कंफेसन रूम में जाकर इस टास्क की टाइमिंग देख सकते हैं। इस सीन को देखने के बाद दर्शक वर्ग भी अब बिग बॉस पर सवाल उठ रहे हैं। वो कह रहे हैं कि इस टास्क को लाइव फीड में दिखाया जाना चाहिए था। लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी, एल्विश यादव और जिया शंकर नॉमिनेटड हैं।