Viral Video: जहरीले किंग कोबरा को चाटकर प्यार करती दिखी गाय, यूजर्स बोले- प्रेम से जीत लिया विश्वास

Table of Contents

Viral Video:

Viral Video: सोशल मीडिया पर किंग कोबरा और गाय के बीच प्रेम करने का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में गाय बेफिक्र सांप को चाटते हुए दिख रही है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी चौंक गए कि गाय किस प्रेम भाव से सांप को सहला रही है। लेकिन सांप अपने प्रकृति के अनुसार, न हमला कर रहा है और न ही दांत गाड़ रहा है।

गाय बेफिक्र सांप को दुलारती दिखीं

वायरल वीडियो में सांप काफी जहरीला नजर आ रहा है, लेकिन गाय बेफिक्र उसको चाटती हुई नजर आ रही है। सबसे बड़ी बात है कि दोनों एक-दूसरे डर नहीं रहे हैं। बल्कि अपनापन दिखा रहे हैं। सांप जब अपना फन फैलाकर बैठा होता है तो उस वक्त लगा कि कहीं वह गाय को डंस न ले। लेकिन वह भी गाय की तरह प्यार करता हुआ दिखा। उसने किसी भी प्रकार से गाय को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: सोसायटी पार्क में खेल रहे बच्चे पर आवारा कुत्ते ने किया हमला

17 सेकेंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

गाय जब सांप को प्रेम करना शुरू करती है तब दोनों इधर-उधर नहीं खिसकते हैं। इसके बाद सांप गाय के करीब आ जाता है और अपना फन नीचे करके बैठ जाता है। इसके बाद गाय अपनी जीभ फेरने लग जाती है, जो अब देखने में काफी आश्चर्यजनक लगा है, सांप को इतना शांत कभी किसी ने देखा हो। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो किसी जंगल का है। 17 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि कैसे एक सांप इतनी शांति के साथ बैठा हुआ है।