Viral Video: स्पोर्ट्स बाइक में से अचानक दागने लगा बाइकर्स आग के गोले, वीडियो देख पब्लिक के छूटे पसीने

Table of Contents

Viral Video:

Viral Video: पिछले कुछ सालों से बाइक को लेकर युवाओं में काफी क्रेज देखने को मिलता है, खासकर अब स्पीड वाली बाइक से बाइकर्स स्टंटबाजी करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। बता दें कि बाइकर्स की टोली में एक युवक चलती बाइक में से आतिशबाजी करते हुए नजर आ रहा है। अब इस चौंका देने वाले वीडियो को लोग इंटरनेट पर खूब शेयर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manny Tomazio (@standupmanny)

इंस्टाग्राम पर वीडियो किया गया शेयर 

बता दें कि तेजी वायरल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, इस वीडियो में बाइकर्स का एक ग्रुप सड़क पर तेजी से दौड़ाता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान उनमें से एक बाइक सवार हैरतअंगेज और जोखिम भरे स्टंट करता दिखाई दे रहा है। कभी वो बाइक को हवा उठा देता है, तो कभी वो बाइक का आगे वाला टायर को उठाकर सड़क पर तेज स्पीड में चलाता हुआ नजर आता है। इसके बाद वो अचानक बाइक स्टंट के साथ आतिशबाजी करने लग जाता है।

ये भी पढ़ें- IND VS WI: लॉलीपॉप गेंद पर बल्लेबाज हुआ आउट, तिलक वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय करियर का मिला पहला विकेट… देखें वीडियो

स्टंटबाज ने अचानक की आतिशबाजी 

बाइक स्टंटबाज की आतिशबाजी करते हुए का वीडियो को देखकर ऐसा लगा रहा है कि मानो बमबारी हो रही है। सात दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की गई इस वीडियो को अभी तक 6 लाख 61 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। अब इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रिया देखने को मिल रहे हैं। इसमें एक यूजर ने लिखा कि अभी तक हमने ऐसा बाइक स्टंट का वीडियो नहीं देखा है, दूसरे ने लिखा- यह इतना गैर-जिम्मेदाराना, इतना खतरनाक और अवैध. अगली बार मुझे आमंत्रित करें।