Pushkar Singh Dhami: लव जिहादियों से निपटने के लिए एक्शन मोड में नज़र आयी धामी सरकार, दिए ये कड़े निर्देश

Table of Contents

Pushkar Singh Dhami ने लव जिहादियों को लेकर दिए कड़े निर्देश

पिछले कुछ सालों से देव भूमि Uttarakhand के मूल स्वरूप और डेमोग्राफी को लव जिहादियों द्वारा लगतार बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. इसको लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami इन दिनों लगातार एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं. इसी कड़ी में जिहादियों पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्होंने बताया है कि “प्रदेश में जनसंख्या अनियंत्रण की स्थिति देखने को मिल रही है ऐसे में लव जिहाद और लैंड जिहाद बढ़ाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।”

CM Dhami On love Jihad
CM Dhami On love Jihad

जमीन खरीदने के लिए कराना होगा सत्यापन

बता दें कि उत्तराखंड में चल रहे लव जिहाद और लैंड जिहाद पर मुख्यमंत्री धामी ने कड़ा प्रहार करते हुए बताया है कि “प्रदेश में जनसंख्या अनियंत्रण की स्थिति देखने को मिल रही है। राज्य में संदिग्ध लोग हैं जो यहां की शांति को भंग कर रहे हैं। उनके क्राइम रिकॉर्ड की जानकारी नहीं है, इसलिए पुलिस को चेकिंग और सत्यापन अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया गया है.” यही नहीं इस दौरान उन्होंने बताया कि जिहादियों द्वारा उत्तराखंड के मूल स्वरूप और डेमोग्राफी को खराब करने के अथक प्रयास को देखते हुए अब जो भी प्रदेश में बाहर से काम करने आएगा उसे पहले अपना सत्यापन करना होगा। यही नहीं अगर उन्हें जमीन भी खरीदनी है तो सत्यापन प्रक्रिया पूर्ण करनी होगा।

Read More: UTTARAKHAND के लोगों के लिए CM DHAMI ने कराई नई सेवाओं की बरसात, एक साथ मिलेंगे 275 सुविधाओं के लाभ

उत्तरकाशी का दो दिवसीय दौरा

उत्तराखंड के जनपद उत्तरकाशी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम धामी ने मार्निंग वॉक के दौरान नेताला और सिरोर के ग्रामीणों से मुलाकात की. इसके साथ ही उन्होंने ग्राम सिरोर के ग्रामीणों के साथ खेतों में पावर वीडर से जुताई की साथ ही मंडुवे की खेती को बढ़ावा देने के लिए लाइन शोइंग विधि से उत्पादन बढ़ाने के लिए बीज वितरित किए.