Wrestlers Protest Latest Update: पहलवानों की साजिश का हुआ पर्दाफाश, बालिग निकली नाबालिग पीड़िता, बृजभूषण पर लगी पॉक्सो की धारा हटा सकती है पुलिस!

Table of Contents

Wrestlers Protest Latest Update

कल अपने मेडल्स को गंगा में प्रवाहित करने हरिद्वार पहुंचे पहलवानों ने भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत के कहने पर अपना फैसला टाल दिया दिया है. साथ ही फैसले को टालते हुए उन्होंने सरकार को 5 दिन का अल्टीमेटम भी दिया है. यही नहीं इसी दौरान बीत दिन ही कथित नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के चाचा ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए Wrestlers Protest का पर्दाफाश भी किया। उन्होंने बताया कि “रोहतक निवासी उनकी भतीजी नाबालिग नहीं है इन लोगों द्वारा उसे बरगलाने के बाद भाजपा सांसद के खिलाफ मोहरा बनाया गया है।”

 

Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

क्या बोले पीड़िता के चाचा

बीते दिन कथित नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के चाचा ने पहलवानों को लेकर एक सनसनखेज खुलासा किया है. इस दौरान पहलवानों की पोल खोलते हुए उन्होंने बताया कि “उत्पीड़न का आरोप लगाकर दिल्ली में प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ी दरअसल बड़ी साजिश कर रहे हैं। वे जातिवाद बढ़ाने के साथ भावुक होकर और आंसू दिखाकर खापों तक को गुमराह कर रहे हैं। ये पहलवान महिलाओं के लिए बने कानून और पॉक्सो एक्ट का गलत प्रयोग कर रहे हैं।

Wrestlers Protest Latest News
Wrestlers Protest Latest News

यही नहीं इस दौरान इस प्रदर्शन का पर्दाफाश करते हुए उन्होंने आगे बताया कि “उनके बड़े भाई को बरगलाने के साथ भतीजी को भी इसमें इस्तेमाल किया जा रहा है, साथ ही इन लोगों द्वारा मुझे(पीड़ित के चाचा) भी बरगलाने की पुरी कोशिश की गयी थी”. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि “प्रदर्शनकारी सुन लें कि यह पॉक्सो का मामला इसलिए नहीं है क्योंकि उनकी भतीजी बालिग है। दूसरी बात, अगर हमारे घर की बेटी के साथ कुछ गलत हो जाता तो हमारा परिवार चुप बैठने या मामले को छिपाने के बजाय आर-पार की लड़ाई लड़ता।”

 

बृजभूषण पर पॉक्सो की धारा हटा सकती है पुलिस!

एक तरफ जहां पहलवानों द्वारा लगातार WFI चीफ BRIJ BHUSHAN SHARAN SINGH को पॉक्सो की धरा के तहत सजा सुनाने की मांग की जार ही है वहीं दूसरी ओर इसके उलट कथित नाबालिग पीड़िता के चाचा के सनसनखेज खुलासे के बाद लोगों में बृजभूषण के लिए हमदर्दी देखि जा रही है. यही नहीं सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस जल्द ही WFI चीफ और भाजपा संसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगी पॉक्सो की धरा को हटा सकती है.