UP Nikay Chunav Update: 7 बजे से शुरू हुआ ‘निकाय चुनाव’ के दूसरे चरण का मतदान, 2 घंटे में हुआ 10 फीसदी मतदान

Table of Contents

UP Nikay Chunav Update

UP Nikay Chunav के दूसरे और अंतिम चरण के तहत राज्य के 38 जिलों में आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. इस दौरान भीषण गर्मीं को देखते हुए सुबह से ही लोग लंबी कतारें लगाकर भारी मात्रा में मतदान करते देखे जा रहे हैं. वहीं हाल ही में आये आंकड़ों के अनुसार 2 घंटे यानी 9 बजे तक 10 फीसदी वोटिंग हुई है।

UP Urban Local Body Election 2023 Latest Updates Here
UP Nikay Chunav 2023 Live Update

दिल्ली की महिलायें बुरखा पहन के कर रहीं है फर्जीं मतदान

आज दूसरे चरण के मतदान में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर और BSP प्रत्याशी पति असद अली में तू तू मैं मैं देखने को मिली। जिसके बाद मौदा पुलिस ने असद अली को मतदान से बाहर कर इस झड़प को शांत कराया। इस दौरान अली ने विधायक नंदकिशोर पर मुस्लिमों को वोट न डालने का आरोप लगाया है तो वहीँ इसके प्रत्युत्तर मैं BJP विधायक ने कहा की दिल्ली की महिलाओं को बुर्का पहनाकर फर्जी वोटिंग कराई जा रही थी जिसका मैने विरोध किया था।

 

अलीगढ के जलालपुर में मतदान केंद्र के बाहर हंगामा

इस दौरान अलीगढ के जलालपुर में लोगों ने भारी संख्या में लोगों के वोट गायब होने का आरोप लगाते हुए सैकड़ों की तदाद में पहुंचकर लोगों ने किया हंगामा। जिसके बाद सूचना मिलते ही सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचकर हंगामें को शांत कराया।

 

वोट डालने आयी बुजुर्ग महिला के साथ डीएम ने खिंचवाई फोटो

 UP Nikay Chunav 2023
UP Nikay Chunav 2023

मिर्जापुर में पोलिंग बोथ का निरक्षण करने आयीं डीएम दिव्या मित्तल मतदान करने आईं एक बुर्जुर्ग महिला की कायल हो गयीं। उन्होंने बुर्जुर्ग महिला का आधारकार्ड देख कहा ‘अरे वाह! मुझे बहुत खुशी हुई’, और फिर साथ में फोटो क्लिक कराई।