UP News: गर्भवती बहु के साथ ससुर ने किया दुष्कर्म, आपबीती सुनाने पर शौहर ने किया घर से बेदखल, कहा- ‘तुम अब मेरे अब्बू की बेगम हो’

Table of Contents

UP News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) के जिले मुजफ्फरनगर(Muzaffarnagar) से मानवता को तार तार कर देने वाली खबर सामने आयी है. दरअसल जनपद के ककरौली थाना इलाके में एक ससुर ने अपनी ही गर्भवती बहु के साथ रेप को अंजाम दिया है यही नहीं शाम को शौहर के घर आने पर जब पीड़िता ने उसे ससुर की करतूत के बारे में बताया तो मदद की बजाए शौहर ने बीवी को ही मारा-पीटा और यह बोलकर घर से निकाल दिया कि ‘तुम अब मेरे अब्बू की बेगम हो’.

Father-in-law raped pregnant daughter-in-law
Father-in-law raped pregnant daughter-in-law

शौहर ने किया घर से बेदखल

समाचार पत्रों की मानें तो शादी के बाद से ससुर पीड़िता पर को कुदृष्टि रखे हुए था. इस दौरान 5 जुलाई 2023 को पीड़िता को अकेला देख उसके साथ जबरदस्ती मारपीट करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. हद तो तब हो गयी जब पीड़िता ने शौहर को आपबीती सुनाई और शौहर ने मदद की बजाय बीवी को ही मारा-पीटा और यह बोलकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने शौहर पर आरोप लगाते हुए बताया कि शमीम (ससुर) ने इस घिनौनी वारदात को तब अंजाम दिया, जब पीड़िता का शौहर जावेद अपनी अम्मी अल्फिया को हकीम के यहां लेकर गया हुआ था. शाम के समय शौहर के घर आने पर उसने पूरी आपबीती सुनाई. लेकिन उसने उल्टा पीड़िता को मारा-पीटा. साथ ही उसे यह कहकर घर से निकाल दिया, ”तेरे साथ मेरे अब्बू की बेगम हो गई हो.”

Read More: AYODHYA NEWS: एक बार फिर श्रीरामजन्मभूमि पर खुदाई में मिले प्राचीन मंदिर के अवशेष, खुदाई में मिले ये अवशेष

इन धाराओं के खिलाफ दर्ज हुआ मुकाबला

घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता मायके पहुंची और परिजनों के साथ नजदीकी थाने जाकर आरोपी ससुर और शौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी ससुर और शौहर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 में केस दर्ज कर लिया और इनकी गिरफ्तारी को लेकर उचित कार्रवाई की जा रही है.