UP News: बुलंदशहर में BA की छात्रा के साथ चलती कार में सहपाठियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गैंगरेप के बाद पीड़िता को हाईवे पर फेंका

Table of Contents

UP News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) के बुलंदशहर से मानवता को तार तार कर देने वाली खबर सुर्ख़ियों में आ रही है. बताया जा रहा है कि BA की छात्र को लिफ्ट देने का झांसा देकर उसके सहपाठी पहले उसे बाइक पर बैठाया फिर कार में बैठने को कहा. कार में बैठने पर उसने और उसके साथियों ने युवती की कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदारदत मिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया और फिर पीड़िता को हाईवे पर ही फेंक कर फरार हो गए.

UP Gangrape Case
UP Gangrape Case

छात्रा ने दी तहरीर 

इस मामले में तहरीर देते हुए पीड़ित युवती ने बताया कि वह नगर के एक डिग्री कॉलेज में स्नातक की छात्रा है। बीते शुक्रवार को मैं घर से कॉलेज गई थी। वहां से लौटते उसके सहपाठी ने उसे अपनी बाइक से घर छोड़ने की बात कह कर लिफ्ट दी। इसके बाद आरोपी उसे अन्यत्र स्थान पर ले गया। जहां उसने उसे कोल्डड्रिंक पिलाकर एक कार में बैठा दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद छात्रा अचेत हो गई उसके बाद युवक और उसके दोस्तों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया और फिर पीड़िता को हाईवे पर फेंककर फरार हो गए. फिर वहां से गुजर रहे लोगों ने पीड़िता को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया और पीड़िता के परिजनों को इसकी जानकारी दी. घरवालों के मौके पर पहुंचने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई और फिर परिजनों के साथ नजदीकी थाने जाकर दरिंदों के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

Read More: UP NEWS: शावेज रिजवी ने हिन्दू छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल, पीड़िता ने खाया जहर, हिन्दू संगठनों ने बताया लव जिहाद

आरोपियों के खिलाफ शुरू हुई जांच 

इस मामले की जानकारी देते हेउ पुलिस ने बताया कि बीते शुक्रवार चार लोगों ने पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद तीन सितबंर को पीड़िता की तरफ से जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में एफआईआर दर्ज कराई गई. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.