Love Jihad का शिकार हुई नर्स ने की आत्महत्या, मारपीट और प्रताड़ना से तंग आकर तीसरी मंजिल से कूदी

Table of Contents

Love Jihad

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है, यहां पर एक नर्स ने मुस्लिम युवक से तंग आकर तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि आरोपी हिंदू बनकर युवती के साथ पिछले दो सालों से संबंध में था। लेकिन जब उसकी असलियत पता चली तो युवक ने पीड़िता के साथ मारपीट शुरू कर दी। जब इसकी सूचना युवती के घरवालों को पता चली तो उसके भाई ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करवा दी।

Girl victim love jihad commits suicide
Girl victim of love jihad commits suicide

फ्रीगंज रोड स्थित अस्पताल में नर्स थी लड़की

सिंभावली क्षेत्र में युवती के भाई ने रिपोर्ट में कहा कि उसकी 30 वर्षीय बहन नगर की फ्रीगंज रोड स्थित अस्पताल में नर्स थी। इसी अस्पताल में मोहल्ला रफीक नगर का मोहसिन भी नौकरी करता है। सबसे बड़ी बात है कि उसे सभी रोहित नाम से जानते हैं। आरोपी ने मेरी बहन को दोखे से अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और पिछले दो साल से वह दोनों दिल्ली में स्थित आनंद विहार के एक फ्लैट में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

ये भी पढ़ें- MP ELECTION 2023: प्रियंका गांधी का झूठ सुनकर आश्चर्य हुआ, सीएम शिवराज बोले- कांग्रेस को भर्ती न करो तो दिक्कत, करो तो…

युवक ने की पीड़िता के साथ मारपीट 

हाल ही में मेरी बहन को आरोपी के बारे में सच पता चला तो उसके होश उड़ गए, इसको लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी साथ ही उसका उत्पीड़न करने लगा। उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के मामले सामने आते हैं। जहां पर मुस्लिम युवक अपनी पहचान छुपाकर हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाते हैं और उसके बाद उनका दुष्कर्म करते हैं।