Love Jihad In UP: छात्रा की शादी में रोड़ा बना कलयुगी टीचर, शिक्षक बोला- इसके साथ मेरी शादी हो चुकी है, लड़के वालो ने तोड़ा रिश्ता

Table of Contents

Love Jihad In UP

Love Jihad In UP: गोरखपुर के रामगढ़ताल क्षेत्र में एक लड़की की शादी 14 जून को होने वाली थी, लेकिन दो दिनों पहले उसका टीचर निकाहानाम लेकर पहुंच गया और शिक्षक की इन हरकतों की वजह से लड़के वालों ने शादी से दो दिन पहले ही रिश्ता तोड़ दिया। वहीं, टीचर का दावा है कि उसकी लड़की के साथ शादी हो चुकी और छात्रा का कहना है कि उसने किसी के साथ कोई निकाह नहीं किया है। टीचर ने लड़की के घर जाकर ड्रामा कर दिया और उसके पिता से कहने लगा की जल्दी ही छात्रा की विदाई कर दो।

Gorakhpur Love Jihad Case
Gorakhpur Railway station

पिता ने थाने में करवाई शिकायत दर्ज 

अब परेशान होकर छात्रा के पिता ने पुलिस थाने में इस मामले की शिकातय दर्ज करवाई है, पिता की कंप्लेंट के बाद यूपी पुलिस ने आरोपी टीचर सद्दाम हुसैन के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। वहीं, रामगढ़ थाने के इंस्पेक्टर ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है, जल्दी ही टीचर को हिरासत में ले लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि शिक्षक पहले से ही शादीशुदा होने के बाद इस बात का दावा कर रहा है, ऐसे में घर वालों की पैरों की जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: उत्तरकाशी में मुस्लिम युवक के नाबालिग छात्रा को भगाने पर भड़के लोग, मुस्लिम व्यापारियों से कहा- दुकान खाली करो

लड़की की 14 जून को शादी होने वाली थी 

पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मेरी बेटी की शादी 14 जून 2023 को होने वाली थी, लेकिन मोहल्ले का एक लड़का सद्दाम थोड़ा बड़बोला है। वह पहले से दो बार शादी कर चुका है। उसमें से एक पत्नी उसके साथ रहती है, उसके पास मेरी बेटी ट्युशन पढ़ने के लिए जाती है। ऑनलाइन फॉर्म भरवाने के बहाने मेरी लड़की से आधार कार्ड ले लिया और  नखली निकाहनामा बनवा लिया। इस बीच जब छात्रा का रिश्ता तय हुआ तो वह उसके घर पहुंच गया और कहने लगा कि उसकी शादी लड़की से हो चुकी है।

सद्दाम बोला- लड़की को मेरे साथ विदा कर दो 

पिता ने आगे कहा कि अब निकाहनामा के आधार पर सद्दाम कहने लगा कि अपनी लड़की को मेरे साथ विदा कर दो। जबकि मेरी बेटी की शादी 14 जून को तय थी। कार्ड भी पूरे मोहल्ले में बंट गए हैं, ऐसे में निकाह की पूरी तैयारी के बीच सद्दाम आकर कह देता है कि उसकी शादी हमारी लड़की के साथ हो गई है, इन हरकतों को देखने के बाद लड़के वाले रिश्ता तोड़कर चले गए।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: फेसबुक पर की दोस्ती, महिला का धर्म परिवर्तन करवाकर रचाई शादी… पांच लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज