Hardoi News: गणेश विसर्जन के दौरान किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले दरिंदे अफजल को पुलिस ने मारी गोली, किशोरी ने किया था आत्महत्या का प्रयास

Table of Contents

Hardoi News Update

Hardoi News: उत्तर प्रदेश(UP News) के हरदोई जिले से मानवता को शर्मशार कहबर सामने आयी है. बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम गणेश विसर्जन के दौरान किशोरी से अफजल नाम के युवक ने छेड़छाड़ की थी. जिसके बाद लज्जावश होकर क‍िशोरी ने जान देने का प्रयास क‍िया। सूचना मिलते ही मामले में कार्रवाई करते हुए यूपी पुल‍िस ने मंलवार देर शाम आरोप‍ित को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मार कर हिरासत में ले लिया है.

 Hardoi News: Crime: Teen molested during Ganesh immersion
Hardoi News: Crime: Teen molested during Ganesh immersion

जानें क्या है पूरा मामला

खबर हरदोई जिले के पिहानी कस्बे से है जहां बीते सोमवार को गणेश विसर्जन यात्रा से लौटते समय अफजल पुत्र माजिद निवासी भाटनटोला ने एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ को अंजाम दिया था. जिसके बाद भीड़ ने आरोपित को पकड़कर उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। यही नहीं अगली सुबह आहत किशोरी ने घर में फंदे से लटक कर जान देने का प्रयास भी किया। गनीमत रही की परिजनों ने मौके पर पहुंचकर किशोरी को बचा लिया। लेकिन इसी शाम आरोपी अफजल ने मुख्य आरक्षी की रिवाल्वर छीनकर भागने का प्रयास किया जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसके पैर में गोली मारकर घायल कर दिया।

Read More: UP NEWS: जनता दर्शन के दौरान सीएम योगी ने सुनी जनमानस की फरियाद, प्रभावी कार्रवाई करवाने का दिया आश्वासन

हाल ही में होनी थी शादी

बता दें कि पीड़िता किशोरी की मुहल्ले में ही शादी तय हुई थी जसिके चलते उसके साथ हुई इस घटना ने उसके दिमाग पर इतना खराब असर डाला कि उसने मंगलवार सुबह कमरे के अंदर दुपट्टे से फंदा लगाकर फांसी लगा ली। हालांकि गनीमत रही की इस दौरान मां ने उसे फंदा लगाते देख शोर मचा दिया। शोर सुनकर स्वजन मौके पर आए और उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज पहुंचाया।