CM Yogi Janta Darshan: घबराएं नहीं, सरकार आपकी… अब पैसे के अभाव में नहीं रूकेगा किसी का इलाज, जनता दर्शन में बोले सीएम योगी

Table of Contents

CM Yogi Janta Darshan

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर परिसर में जनता दर्शन (CM Yogi Janta Darshan) के दौरान स्वास्थ्य को लेकर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि यूपी में किसी भी नागरिक को इलाज करवाने के लिए पैसा रूकावट नहीं बनेगा। बता दें कि इस दौरान सीएम योगी ने करीब 400 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना।

आप लोग घबराएं नहीं: CM योगी

यूपी के मुख्यमंत्री ने लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद अधिकारियों को निर्देश दिए की वह लोगों की शिकायतों जल्दी, गुणवत्तापूर्ण और संतोषजनक से निस्तारण करने के लिए निर्देश दिए। इस कड़ी में सीएम योगी ने लोगों से कहा कि आप लोग घबराएं नहीं सरकार आपकी है और आपके लिए काम करेगी। उनके हर सुख-दुख में साथ खड़ी है। तुम्हारे हर मुद्दों को हल करना हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है।

परिवारों के बीच बैठकर प्रोपर्टी विवाद खत्म हो: मुख्यमंत्री 

संपत्ति के विवाद को लेकर सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि परिवारों के बीच कोई प्रोपर्टी विवाद है तो घर के दोनों पक्षों बैठाकर संवाद करके उन मामलों को सुलझाया। लेकिन अगर कोई माफिया जमीन पर कब्जा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं, इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाते हुए एक शख्स के सवाल पर मुख्यमंत्री ने आश्वसन देते हुए कहा कि पैसे के अभाव में किसी का इलाज नहीं रूकेगा।

इलाज पर खर्च होने वाली राशि का मूल्यांकन हो

उन्होंने तत्काल अधिकारियों से कहा कि इलाज पर खर्च होने वाली राशि का मूल्यांकन और सरकार को जल्द से जल्द से कराएं। ताकि सरकार आम लोगों की समस्याओं को जल्द से जल्द हल कर सके। इस तरह सीएम योगी ने एक के बाद एक लोगों की समस्याओं को ध्यान से सुना और उन्हें आश्वसन दिया कि सरकार आपकी हर संभव मदद करेगी। लोगों ने भी मुख्यमंत्री के ऊपर भरोसा जताया है, लोगों का मानना है कि सीएम योगी ही हमारी समस्याओं को ध्यान से सुनते हैं और उसे गंभीरता के साथ लेते हैं।