IND vs WI: ‘अपना शतक पूरा करो…’ कैरेबियाई विकेटकीपर निकला विराट कोहली बड़ा फैन, दोनों की बातचीत हुई वायरल

Table of Contents

IND vs WI:

IND vs WI: इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन टीम इंडिया ने अच्छा स्कोर खड़ा करते हुए अपनी पकड़ को मजबूत कर लिया। पहले दिन के खेल खत्म के होते-होते भारत ने चार विकेट के नुकसान पर 288 रन बना दिए। इस दौरान कैरेबियाई टीम के विकेटकीपर और विराट कोहली की बातचीत एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

virat kohli & west indies wicket keepar
virat kohli & west indies wicket keepar

वेस्ट इंडीज के विकेट कीपर कोहली का फैन

वेस्ट इंडीज के युवा विकेट कीपर जोशुआ दा सिल्वा वीडियो में साफतौर से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह कोहली के बड़े प्रशंसकों में से एक हैं। बता दें कि जोशुआ ने विकेट के पीछे से कहा कि अपना शतक पूरा करो विराट, इसपर विराट ने जवाब देते हुए कहा तुम मेरे माइलस्टोन से ऑब्सेस्ड हो? इस पर विकेट कीपर ने जवाब दिया कि हां, मैं हूं, मैं चाहता हूं कि तुम अपना शतक पूरा करो। इसके अलावा जोशुआ ने विराट से कहा था कि उनकी पारी को देखने के लिए मेरी मां  आ रही हैं। इस पर मुझे विश्वास नहीं हुआ… अब मैं चाहता हूं कि तुम अपना शतक पूरा करो।

ये भी पढ़ें- INDIAN TEAM: BCCI ने पांच खिलाड़ियों को लेकर दिया फिटनेस अपडेट… जानें रिषभ पंत कब वापसी करेंगे!

कोहली ने 500 इंटरनेशनल मैच खेले

बता दें कि विराट कोहली भारत के ऐसे चौथे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने 500 अंतर्राष्ट्रीय मैचों का आंकड़ा छूआ है। विराट से पहले इस आंकड़े को छूने वाले सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी इस कारनामे को कर चुके हैं। विराट कोहली ने अपने करियर के 76 शतक पूरे कर लिए हैं। इसके साथ ही विराट कोहली ने सचिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सचिन ने 500 इंटरनेशनल मैचों में 75 शतक लगाए थे, जबकि कोहली ने इतने ही मैच खेलकर 76 शतक लगा दिए हैं।