Afro T-10 2023: क्रिकेट मैदान में फिर गरजा पठान का बल्ला, इरफान ने की चौके-छक्के की बारिश… वीडियो देख लोग हुए हैरान

Table of Contents

Afro T-10 2023

एफ्रो T-10 2023 (Afro T-10 2023) टूर्नामेंट के सातवें मैच में हरारे हरिकेंस की ओर से बल्लेबाजी कर रहे इरफान पठान ने एक बार फिर अपने बल्ले से ग्राउंड पर सबका दिल जीत लिया। डरबन कलंदर्स के बीच खेले गए मैच में इरफान पठान ने 14 गेंद में 37 रनों की जबरदस्त पारी खेली। अपनी इस तूफानी पारी में पठान ने 2 चौके और 3 छक्के लगाए।

इरफान पारी ने टीम को जीत दिलाई 

बता दें कि इरफान पठान की जोरदार पारी की बदौलत हरारे हरिकेंस की टीम पांच विकेट से मैच को अपने पाले में कर लिया। इरफान की बैटिंग को देखकर यूसुफ भी हैरान हो गए। साथ ही ट्विट कर अपने भाई की जमकर तारीफ की। जब इरफान मैदान में छक्के-चौके लगा रहे थे, उस वक्त उनके भाई ड्रेसिंग रूम बैठकर मजे ले रहे थे। ऐसे में इरफान ने ट्विट किया कि जब छोटा अच्छा खेलता है तो बड़ा मस्त रहता है।

यूसुफ ने की जमकर तारीफ

अब इस इरफान के ट्विट पर यूसुफ ने रिट्विट करके लिखा कि ‘बहुत अच्छा! अच्छा मारा, मेरे भाई. मजा आ गया, और अच्छी जीत.. आपकी पारी ही जीत और हार का अंतर लेकर आई’. यह टूर्नामेंट जिम्बाब्वे में खेला जा रहा है, इस टूर्नामेंट में जहां इरफान हरारे हरिकेंस की ओर से खेल रहे हैं तो वहीं, उनके बड़े भाई यूसुफ पठान जॉबर्ग भैंस की टीम का हिस्सा हैं। इस मैच में विरोधी टीम में होने के बाद बावजूद यूसुफ पठान अपने छोटे भाई की बैटिंग से काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN NEWS: बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर गजेंद्र शेखावत ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- लाल डायरी का रहस्य क्या है?